Husband found wife’s lover hidden below bed, nearly kills them

rapeKatihar: Bihar): A man heard something from below the bed. He was aghast to see lover of his wife hidden there. After this, he and a mob beat them mercilessly untill police rescued them.
Farida (30), a mother of five children had illicit relations with a man Masum. She was having sex with Masum when her husband Mansoor came. She hid Masum beneath the bed, but were caught.
पलंग के नीचे से पति को आई आवाज, देखा तो छिपा बैठा था पत्नी का प्रेमी
मंसूर ने अपनी पत्नी फरीदा को उसके प्रेमी मासूम के साथ रूम में बंद कर दिया था।
कटिहार.रात के 2:30 बजे पत्नी के साथ पलंग पर सो रहे पति को नीचे से कुछ आवाज आई। उसने जब पलंग के नीचे नजर दौड़ाई तो देखा कि पत्नी का प्रेमी छिपा बैठा है। बेडरूम में पत्नी के प्रेमी को देखते ही पति का गुस्सा भड़क गया। उसने पत्नी और उसके प्रेमी की पिटाई शुरू कर दी। इस दौड़ान शोर मचा तो गांव के लोग जुट गए। पति ने पत्नी और उसके प्रेमी को एक रूम में बंद कर दिया। 5 बच्चों की मां को मासूम से हुआ था प्यार…
– यह घटना बिहार के कटिहार जिले के मनिहारी थाना क्षेत्र के ईदगाह पटनी बॉलिया गांव में मंगलवार-बुधवार की दरम्यानी रात घटी।
– मंसूर ने कहा कि 30 साल की मेरी पत्नी फरीदा खातून पांच बच्चों की मां है। पिछले कुछ समय से फरीदा का गांव के ही युवक मोहम्मद मासूम से प्रेम प्रसंग चल रहा था।
– मंसूर ने पहले भी अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हाल में पकड़ा था, तब उसने आइंदा ऐसी गलती न करने की चेतावनी देकर छोड़ दिया था। एक बार पकड़े जाने पर भी दोनों छिपकर मिलते रहे।
प्रेमी से मिल रही थी पत्नी तभी आ गया पति
– मंसूर के घर में चार पांच रूम हैं। फरीदा अपने बच्चों को अगल कमरे में सुलाती थी और खुद पति के साथ दूसरे रूम में सोती थी।
– पति और घर के लोगों से नजर बचाकर वह रात में अपने प्रेमी को बुला लेती थी। मंगलवार देर रात भी वैसा ही हुआ।
– फरीदा से मिलने उसका प्रेमी मासूम उसके बेडरूम में पहुंच गया। फरीदा अपने प्रेमी से मिल ही रही थी तभी पति ने दरवाजे पर दस्तक दी।
– डर के मारे फरीदा का प्रेमी पलंग के नीचे छिप गया। पति ने बेडरूम को अंदर से बंद किया और लाइट बंदकर सोने की कोशिश करने लगा, लेकिन उसे नींद नहीं आ रही थी।
– दूसरी ओर पलंग के नीचे छिपे प्रेमी को भी भागने का मौका नहीं मिला। इसी बीच उसने थोड़ी हरकत कर दी, जिसकी आवाज मंसूर ने सुन ली और उसे पकड़ लिया।
मारकर फोड़ दिया पत्नी का सिर
– बेडरूम में पत्नी के प्रेमी को पकड़ने के बाद पति भड़क गया। उसने पत्नी और उसके प्रेमी की पिटाई शुरू कर दी। पति की पिटाई से पत्नी फरीदा का सिर फट गया। शोर सुन गांव के लोग जुटे तब मंसूर ने दोनों की पिटाई बंद की।
– बुधवार सुबह 9 बजे मनिहारी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची तब मंसूर ने रूम का ताला खोलकर पत्नी और उसके प्रेमी को बाहर निकाला। पुलिस दोनों को पकड़कर थाने ले जाने लगी तभी गांव के लोगों ने इसका विरोध शुरू कर दिया।
– गांव के लोगों का कहना था कि इस मामले का हल पंचायत बुलाकर किया जाएगा। ग्रामीणों के विरोध के बाद पुलिस ने फरीदा और उसके प्रेमी को गांव के सरपंच तस्लीम आरीफ के हवाले कर दिया। घटना के बाद से गांव में तनाव है। गांव में बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *