Phalahari Baba attempts to rape girl, gets admitted in hospital to evade arrest

BabaAlwar (Rajasthan) Another Baba has hit headlines for amorous act. This time Phalahari Baba attempted to rape a girl. When the police tried to arrest him the complaint of the girl and his brother, he got admitted in hospital to evade arrest,
Guru Jagadguru Ramanjacharya Swami Kailashendra Prapannachari Phalahari Maharat Baba had attempted to rape the girl at Bilaspur in Chhattisgarh state and fled away from there to Alwar.
फलाहरी बाबा ने लड़की के साथ की ऐसी करतूत, भाई के साथ पहुंची पुलिस के पास
अलवर. गुरू जगदगुरु रामानुजाचार्य स्वामी कौशलेंद्र प्रपन्नाचारी फलाहारी महाराज के खिलाफ मामला सामने आया है। दरअसल बाबा के खिलाफ एक लड़की ने अपने भाई के साथ जाकर पुलिस में रेप की कोशिश का केस दर्ज कराया है। जब पुलिस बाबा को तलाश करते हुए गिरफ्तार करने पहुंची तो तब तक वह हॉस्पिटल में भर्ती हो चुका था। लड़की के कपड़े साथ लेकर पहुंची पुलिस…
– गुरू जगदगुरु रामानुजाचार्य स्वामी कौशलेंद्र प्रपन्नाचारी फलाहारी महाराज के खिलाफ छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक लड़की ने रेप की कोशिश करने की रिपोर्ट दर्ज करवाई।
– इस बात की खबर मिलते ही घबराया बाबा बुधवार शाम 6 बजे अलवर के बसंत विहार स्थित हॉस्पिटल में खुद जाकर भर्ती हो गया।
– छत्तीसगढ़ और अलवर पुलिस बाबा की तलाश में उसके काला कुआं स्थित आश्रम पहुंची, मगर वह वहां नहीं मिला। इसके बाद एसपी राहुल प्रकाश हॉस्पिटल पहुंचे, लेकिन बाबा फलाहारी महाराज को डॉक्टर्स ने आईसीयू वार्ड में भर्ती कर रखा था। इसलिए पुलिस आरोपी बाबा से लड़की के सेक्शुअल हैरेसमेंट के बारे में फिलहाल पूछताछ नहीं कर सकी है। देर रात तक बाबा से पूछताछ की जा सकती है।
– लड़की उसके साथ हुए सेक्शुअल हैरेसमेंट की रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद छत्तीसगढ़ पुलिस ने लड़की के घटना के दौरान पहनी ड्रेस को जब्त किया है। साथ ही उन कपड़ों को छत्तीसगढ़ पुलिस एफएसएल जांच के लिए अपने साथ अलवर लाई।
अकेला पाकर कमरे का गेट बंद की शर्मनाक हरकत
– पुलिस ने बताया कि विक्टिम लड़की के परिवार के बाबा से करीब 25 साल से पारिवारिक रिश्ते थे। जब लड़की ने लॉ करने के बाद इंटर्नशिप पूरा किया था तो इंटर्नशिप खत्म होने के बाद विक्टिम को 5 हजार रुपए का मानदेय मिला।
– इस खुशी को बाबा से शेयर करने के लिए वह 7 अगस्त को बाबा के अलवर आश्रम पहुंची। यहां शाम करीब 7 बजे बाबा ने उसे मंदिर के बेसमेंट में बने कमरे में ठहराया। साथ ही बाबा ने यहां मौजूद लोगों को आरती में शामिल होने के लिए भेज दिया।
– तभी बाबा ने लड़की को अकेला पाकर कमरे का गेट बंद कर दिया और उसके साथ अश्लील बातें करने के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी और बाबा ने लड़की के साथ सेक्शुअली हैरेस किया।
– घटना के बाद लड़की आश्रम से दिल्ली रह रहे अपने भाई के पास पहुंची और उसे आपबीती बताई। इसके बाद दोनों भाई-बहन बिलासपुर पहुंचे और अपने माता-पिता को बाबा द्वारा की गई करतूत के बारे बताया। इसके बाद लड़की ने बाबा के खिलाफ बिलासपुर महिला थाने में सेक्शुअल हैरेसमेंट का मामला दर्ज कराया।
– लड़की के साथ फलाहारी बाबा द्वारा सेक्शुअल हैरेसमेंट की जैसे ही लोगों ने खबर सुनी तो लोगों में यह बात चर्चा का विषय बन गई। साथ ही सोशल मीडिया पर बाबा की यह करतूत वायरल हो गई।
अलवर एसपी राहुल प्रकाश के मुताबिक, फलाहारी बाबा के खिलाफ एक लड़की ने छत्तीसगढ़ के बिलासपुर महिला थाने में सेक्शुअल हैरेसमेंट का मामला दर्ज कराया था। इस केस की कॉपी छत्तीसगढ़ पुलिस अलवर लेकर आई है। फिलहाल बाबा बीमार होने के कारण निजी अस्पताल में भर्ती हुआ है। मामले की तफ्तीश के लिए पुलिस बाबा की निगरानी बनाए हुए है। जैसे ही बाबा की तबीयत में सुधार होगा। उससे पूछताछ की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *