BF murdered as he reached GF’s house to meet her

murderPatna: A youth was beaten to death when he reached GF’s house to meet her in West Champaran district of Bihar. Two years ago, the love couple had eloped, but the matter was settled by mediaries. However, when the youth Gulshan Kumar reach to meet his girlfriend yesterday, he was nabbed by her relatives who lynched him.
प्रेमिका से घर पर मिलने आया था प्रेमी, फिर लड़की के घरवालों ने दी ऐसी मौत
पटना.बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के योगापट्‌टी के संग्रामपुर में प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था। इस दौरान प्रेमिका के परिजनों ने उसे घर में घुसते देख लिया। फिर घर में ही प्रेमिका के सामने पीट-पीटकर लड़के की हत्या कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। एक बार दोनों हो गए थे फरार…
– घटना के बारे में बताया जा रहा है कि प्रेमी और प्रेमिका एक ही गांव के रहने वाले हैं।
– दोनों में कई साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। यह बात दोनों के परिवार के लोगों को पता था।
– दोनों एक बार भाग भी चुके थे। फिर गांव आए तो मामला शांत हो गया था।
– शनिवार की रात प्रेमी प्रेमिका से मिलने के लिए गया था। घर में घुसने के दौरान प्रेमिका के परिजनों ने देख लिया। फिर लोगों ने लाठी और डंडा से पीट-पीटकर गुलशन कुमार की हत्या कर दी।
तीन गिरफ्तार
– थानाध्यक्ष विवेक जायसवाल ने बताया कि मृतक गुलशन कुमार का शव पोस्टमार्टम के लिए बेतिया भेजा गया है। इस घटना में कुल 13 लोगों को आरोपी बनाया गया है। दर्ज मामले में मृतक के पिता ने आरोप लगाया है कि सभी आरोपियों ने युवक गुलशन कुमार को घर से उठाकर ले गए तथा घर में ले जाकर पीट पीटकर हत्या कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *