Bank clerk was in married woman’s room, murdered

murderCharkhi Dadri (UP) A bank clerk had illicit relations with a married woman. Last night, they were caught red-handed. People beat then with lathis. Bank clerk Rampal (25) died on the spot while the woman is undergoing treatment in hospital.
चरखी दादरी। यहां के भागवी गांव में सोमवार रात एक शादीशुदा महिला के कमरे में मिले बैंक क्लर्क को उसके परिजनों ने पीट-पीटकर मार डाला। बैंक कर्मचारी के महिला के साथ अवैध संबंध थे। परिजनों ने पकड़े जाने पर दोनों को पूरी रात लाठी-डंडों से पीटा। इसमें बैंक कर्मचारी की मौत हो गई जबकि महिला को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर विवाहिता, उसके जेठ व अन्य के खिलाफ साजिश के तहत हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने धारा 302 के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। आगे पढ़िए पूरा मामला…
– सेंट्रल बैंक अॉफ इंडिया में क्लर्क पद पर कार्यरत गांव बधवाना का रहने वाला रामपाल (25) भागवी गांव की 25 वर्षीय महिला से रात में मिलने उसके घर आया हुआ था। उसके महिला के साथ अवैध संबंध थे।
– दूसरे कमरे में मौजूद महिला के जेठ आजाद ने उनकी आवाजें सुनी तो वह उसके कमरे में चला गया। वहां रामपाल, महिला को पकड़े हुए था। यह देख आजाद ने दोनों को लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया।
– दोनों को पेड़ से बांधकर पीटा गया। इतनी बेरहमी से पीटा गया तो हाथ-पैरों के नाखून तक उखड़ गए।
– इस पिटाई के दौरान रामपाल की मौत हो गई। जबकि महिला गंभीर रूप से घायल है।
सुबह पुलिस ने पहुंचकर महिला को करवाया अस्पताल में भर्ती
– मंगलवार सुबह करीब साढ़े 5 बजे पुलिस को सूचना मिली और मौके पर पहुंची। जहां रामपाल मृत हालत में मिला और महिला जख्मी हालत में थी।
– महिला को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया।
– पुलिस के पहुंचने से पहले ही हत्यारा फरार हो चुका था। वहीं मृतक के पिता राजेंद्र सिंह ने विवाहिता व उसके जेठ पर रामपाल को साजिश के तहत बुलाकर हत्या करने का आरोप लगाया है।
– सदर थाना प्रभारी रघुबीर सिंह ने शिकायत के आधार पर शादीशुदा महिला व उसके जेठ आजाद सहित अन्य पर धारा 302 के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
ऐसे बने थे दोनों के संबंध
– पुलिस पूछताछ में महिला ने बताया कि करीब एक वर्ष पहले ही रामपाल का तबादला झोझू कलां सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में हो गया था। इससे पहले लगातार तीन साल वह भागवी बैंक में कार्यरत था।
– उसी दौरान अकसर बैंक में लेन-देन के लिए जाती थी जहां दोनों की मुलाकात हुई और गहरी दोस्ती हो गई। महिला ने बताया कि उसका पति शिक्षक है, जिसकी पोस्टिंग फरीदाबाद है जो सप्ताह में सिर्फ एक दिन ही घर पर आते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *