Cheat arrested for blackmailing high profile women after befriending them

blackmailPatna: A Cheat was arrested for blackmailing women after befriending them.He used to visit high profile women on the pretext of seeking donation for charity work. The police is further interrogating the accused named Rajnish.
चैरिटी और चंदे के बहाने महिलाओं से करता था दोस्ती, फिर ब्लैकमेलिंग
पटना.चैरिटी कार्यक्रम के नाम पर हाई-प्रोफाइल महिलाओं को बुलाना, उनसे घुलना-मिलना और फिर चंदे के बहाने उनके पास बार-बार आना जाना। चंदा नहीं देने पर उनकी निजी और अश्लील तस्वीर वायरल करने के नाम पर ब्लैकमेल करना और पैसे की उगाही करना। मुजफ्फपुर के गायघाट का रजनीश राजपूत पिछले 15 साल सेे पटना में यही धंधा करता था। खासकर वैसी महिलाओं से ज्यादा मिलता था, जिनके पति शहर में नहीं रहते हैं।
पिछले दिनों शहर की कुछ महिलाएं रजनीश की शिकायत लेकर एसएसपी मनु महाराज के दफ्तर पहुंचीं तो इस खेल का पर्दाफाश हुआ। पुलिस ने उसे मौर्या लोक के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस रजनीश से पूछताछ कर रही है। मुजफ्फरपुर के एसएसपी विवेक कुमार को रजनीश की गिरफ्तारी की जानकारी देने के साथ गायघाट से उसके गांव से भी ब्योरा जुटाने का आग्रह किया गया है।
वृद्धाश्रम व अनाथालय के नाम पर लेता था चंदा
दरअसल, रजनीश वृद्धाश्रम और अनाथालय के नाम चंदा के नाम पर ठगी करता था। पत्रकार नगर में रहकर वह अबतक करोड़ों रुपए की उगाही कर चुका है। शिकायत मिलने के बाद एसएसपी के आदेश के बाद कोतवाली थानेदार राम शंकर सिंह के नेतृत्व में बनी टीम ने उसे पकड़ा। पूछताछ में उसने बताया कि वह मौर्यालोक में एक व्यवसायी से अनाथालय के नाम पर चंदा लेने आया थ। पिछले दिनों रजनीश ने एक युवती का फोटो वायरल कर देने की धमकी दे रहा था। युवती के कुछ निजी तस्वीरें उसके पास थीं। जांच के दौरान यह पता चला कि रजनीश का अनाथालय और वृद्धाश्रम से कोई संबंध नही है।
महिलाओं से दोस्ती के लिए चैरिटी कार्यक्रम
रजनीश शहर में अक्सर चैरिटी कार्यक्रम आयोजित करवाता था। इसमें वह शहर की हाई प्रोफाइल महिलाओं और युवतियों को आमंत्रित करता था। इसके बाद वह उससे जुड़ जाता था और अक्सर उनसे चंदे लिया करता था। इस बीच वह महिलाओं और युवतियों की निजी तस्वीरें अपने पास रख लेता था। चंदा देने से जब कोई मना करता था, वह उसे उनकी अश्लील तस्वीर वायरल कर देने की धमकी देता था।
मोबाइल पर दें सूचना
एसएसपी ने आम लोगों से अपील की है कि अगर इस तरह कोई किसी को ठग रहा है तो तुरंत मोबाइल नंबर 9939919191 पर सूचना दें। डायल 100 पर भी खबर दे सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *