Youth murders girl in one-sided love affair

murderChandigarh: A youth murdered a 17 years old girl in one-sided love affair. According to police Sunil and Puja were not on talking terms for some time.When puja went to Mandi,19 years old Sunil started heated talks with her. After sometime, he struck a knife in her. Puja tried to escape but fell dead after 20 metres.
गला कटने के बाद भी भागी लड़की, एकतरफा प्यार में पागल लड़के ने कर दी हत्या
चंडीगढ़.शहर में एकतरफा प्यार में पागल एक शख्स ने 17 साल की लड़की की गला रेंतकर हत्या कर दी। पूजा नाम की इस लड़की की हत्या के आरोप में पुलिस ने 19 साल के सुनील को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस के अनुसार, दोनों की पहले से जान-पहचान थी। लेकिन कुछ समय से बातचीत बंद थी। क्या था मामला…

– जब पूजा मंडी में ही पानी भरने गई तो वहीं सब्जी बेचने वाला सुनील उसके पास पहुंच गया। मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक, सुनील ने काफी देर तक पूजा को रोके रखा और दोनों बहस करते रहे।
– फिर अचानक सुनील ने चाकू से सीधे पूजा के गले पर वार कर दिया। पूजा ने मौके से भागने की कोशिश की, लेकिन करीब 20 मीटर दूर जाकर गिर गई।
– मौके पर पहुंची पीसीआर पूजा को पीजीआई हॉस्पिटल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सुनील को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया।

भागती हुई घायल लड़की का दृश्य सीसीटीवी कैमरे में कैद…
– जहां पूजा को चाकू मारा गया, उस जगह को कोई सीसीटीवी कैमरा कवर नहीं करता।
– चाकू लगने के बाद जब पूजा घायलावस्था में भाग रही है, तो यह दृश्य एक कैमरे में कैद हुआ है। पुलिस का कहना है कि वह उस कैमरे को चेक करेगी और फुटेज लेगी।
– पूजा की मां ज्ञानवती के मुताबिक उन्हें सुनील के बारे में कोई जानकारी नहीं थी।
– कहा जा रहा है कि सुनील पूजा से एकतरफा प्यार करता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *