Call girl was brough by flight, caught with 4 youths in compromising position

sexA high profile sex racket has been busted at Dhamtari in Chhattisgarh state. The Call girl was brough by flight was caught with 4 youths in compromising position. The arrested girl hails from Thana Sopara area of Mumbai.
फ्लाइट से आई थी ये लड़की, पुलिस ने चार युवकों के साथ किया अरेस्ट
धमतरी (छत्तीसगढ़)। पुलिस ने यहां चार युवकों को एक 21 वर्षीय युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। पुलिस ने उनके पास से दो लग्जरी कारें और 22 हजार रुपए भी बरामद किए हैं। यह युवती मुंबई से रायपुर आई थी। वहां से इसे धमतरी लाया गया था। यह है मामला …
– पुलिस के अनुसार सोमवार-मंगलवार की मध्य रात्रि करीब 3 बजे नए बस स्टैंड के पास दो कार संदिग्ध हालत में खड़ी थीं। इस सूचना पर पुलिस की पैट्रोलिंग पार्टी तत्काल मौके पर पहुंची। पुलिस को देखकर कार के बाहर खड़े दो युवक घबरा गए। पुलिस ने कार के अंदर झांककर देखा, तो एक लड़की के साथ दो युवक आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए।
– पुलिस ने सभी को हिरासत में लेकर थाने में पूछताछ की तो सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ। सभी के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उन्हें न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।
एक साल से कर रही है ऐसा काम :
– पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार लड़की मुंबई के सोपारा थाना क्षेत्र की है। वह सालभर से सेक्स वर्क में शामिल है। युवक प्रमोद कुमार शुक्ला (35), निर्मल कुमार पेसवानी (34), दिनेश गावरी (34) व प्रेम कुकरेजा (27) ने फोन से संपर्क कर उसके साथ 15 हजार रुपए में सौदा किया था।
– युवती के फ्लाइट से रायपुर पहुंचने के बाद ये युवक कार से उसे लेकर धमतरी पहुंचे थे।
– आरोपियों से दो एसयूवी कारें जब्त की गई हैं। इनके अलावा सात मोबाइल और नगदी 22 हजार बरामद किए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *