Man beaten in public after attempt to rape minor

rapeShahjahanpur (UP):Two drunkards tried to rape a 10 years old girl. One of them was caughty and beaten in public with sticks and lathis under an area of Thana Ramchandra Mission. Police rescued the accused and filed an FIR against him.
जब बीच सड़क इस शख्स पर टूट पड़ी 2 लड़कियां, बच्ची से जुड़ा है मामला
बच्ची के चीख-पुकार सुन आसपास के लोग जमा हो गए और एक युवक को पकड़ लिया।
शाहजहांपुर. यूपी के शाहजहांपुर में 10 साल की नाबालिग को दो युवकों ने दबोच लिया। इसके बाद रेप करने की कोशिश की। बच्ची की चीख-पुकार सुन लोग इकठ्ठा हो गए। इसी बीच एक युवक भाग निकला। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने लाठी-डंडों और लात-घूसों से आरोपी युवक की पिटाई कर दी। आगे पढ़िए पूरा मामला….
– मामला थाना राम चंद्र मिशन क्षेत्र स्थित बाजार का है। यहां पर सामान लेने निकली 10 साल की नाबलिगा को दो नशे में धुत्त युवकों ने दबोच लिया।
– इस दौरान बच्ची के साथ नाबालिग के साथ रेप की कोशिश की भी की। बच्ची के चीख-पुकार सुन आसपास के लोग जमा हो गए और एक युवक को पकड़ लिया।
– वहीं, दूसरा युवक भीड़ का फायदा उठाकर भाग निकला। मौके पर पहुंचे बच्ची के परिजनों ने आरोपी युवक की लाठी-डंडों से तो कभी लात-घूंसों से जमकर पिटाई की।
– आरोपी युवक माफी मांगता रहा, लेकिन पब्लिक ने उसकी एक न सुनी। बारी-बारी से उसकी लगातार पिटाई होती रही।
– मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी को भीड़ की चंगुल से आजाद कराया। इसके बाद थाने ले गए।
क्या कहना है पुलिस का ?
– सीओ सुमित शुक्ला ने बताया, ”युवक ने बच्ची से रेप की कोशिश की थी। शिकायत के बाद उसको अरेस्ट कर लिया गया है। मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है। 376/511 पॉक्सो एक्ट और 308 की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *