From love and live-in upto murder of woman

murderJaipur (Rajasthan) Mahid Singh, manager in a private company here murdered his live-in partner Bhavna Tiwadi of Uttar Pradesh. Later, he attempted suicide by jumping before a train. It is said that Bhavan was blackmailing him.
पड़ोसन से हुआ प्यार तो रहने लगे साथ, अब हुआ लव स्टोरी का The End
जयपुर(राजस्थान). यहां झोटवाड़ा के गणेश नगर में प्रेमिका की हत्या का मामला सामने आया है। प्रेमिका भावना की हत्या करने के बाद आरोपी युवक महिप सिंह राठौड़ ने राजस्थान के पाली स्थित फालना रेलवे स्टेशन पर आत्महत्या करने का प्रयास किया। ट्रेन की चपेट में आने से महिप के पैर का पंजा कट गया था। जीआरपी थाना पुलिस ने उसे पाली हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां से उसे उपचार के लिए जोधपुर में रैफर कर दिया। जानें क्या है मामला…
– महिप ने हॉस्पिटल में मिलने आए एक परिचित को बताया कि वह यूपी निवासी भावना तिवाड़ी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहता था और उसकी हत्या करके आया है।
– डीसीपी अशोक गुप्ता ने बताया कि महिप सिंह एक निजी कंपनी में मैनेजर है। वह करधनी शिवनगर में एक फ्लैट में रहता था। वहीं पर किराये पर अपने बेटे एकलव्य के साथ रहने वाली भावना से उसका संपर्क हुआ। फिर दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे।
लाश मकान में छोड़कर आत्महत्या करने पहुंचा
– पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि महिप ने रविवार को भावना की हत्या कर दी थी क्योंकि भावना उसे ब्लैकमेल कर रही थी। इसके बाद भावना का शव गणेश नगर स्थित मकान में छोड़कर महिप मंगलवार को फालना रेलवे स्टेशन पहुंचा। पुलिस ने महिप सिंह को हिरासत में ले लिया। उसने भावना की हत्या करने की बात कबूल कर ली। पाली पुलिस की सूचना पर झोटवाड़ा थाना पुलिस गणेश नगर पहुंची और शव बरामद किया।
मामूली कहासुनी में कर दी हत्या
पुलिस जांच में सामने आया कि महिप ने भावना उसके बेटे को 1 अक्टूबर को गणेश नगर में मकान किराये पर दिलाया था। उनके बीच में कहासुनी हो गई। इसके बाद महिप ने भावना की हत्या कर दी थी। तब एकलव्य वहां नहीं था। फिर महिप ने एकलव्य को अपने फ्लेट पर बुलाया और उसे लेकर पाली चला गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *