Newly married woman dies in suspicious circumstances in Meerut

suicideA newly married woman died in suspicious circumstances in Meerut. Her body was found hanging in the bed room. Her husband Hemant had dialled the police informing that she has committed suicide. However, he parents alleged that she has been murdered after gang rape. They said that Hemant was demaning Honda City car and when he was not provided the car, he murder his wife. The police is also suspicious and arrested Hemant.

फोन कर बोला- पत्नी ने लगा ली फांसी, बेडरूम से पुलिस को मिली ऐसी चीजें
मेरठ. यहां एक विवाहिता की रविवार को संदिग्ध परिस्थ‍ितियों में मौत हो गई। शव उसके बेडरूम में फंदे पर लटकता मिला। मृतका के परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी की गैंगरेप के बाद गला दबाकर हत्या की गई। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मृतका के पति को हिरासत में ले लिया है।

बेडरूम से मिली ऐसी चीजें, पुलिस को है ये शक

– मामला टीपी नगर थाना क्षेत्र का है। यहां अपने पति हेमंत के साथ रहने वाली वर्षा की डेडबॉडी फंदे पर लटकती मिली। मृतका के परिजनों ने बताया, वर्षा ने 4 महीने पहले (जून) अलीगढ़ के रहने वाले हेमंत से कोर्ट मैरिज की थी। दोनों की मुलाकात सोशल मीडि‍या के जरिए हुई थी।
– शादी के बाद दोनों मुल्ताननगर क्षेत्र में किराए पर कमरा लेकर रहते थे। हेमंत एमआईटी कॉलेज से बीटेक कर रहा है, जबकि वर्षा बीए की पढ़ाई कर रही थी।
– रविवार तड़के करीब 4 बजे हेमंत का फोन आया। उसने बताया कि वर्षा ने फांसी लगाकर जान दे दी है। जब हम वहां पहुंचे तो बेटी का शव कमरे में फंदे से लटका रहा था।
– परिजनों ने हेमंत और उसके 3 अज्ञात साथ‍ियों पर गैंगरेप कर मुंह दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। यह भी आरोप है कि हेमंत 10 लाख कैश और एक होंडा सिटी कार की ड‍िमांड कर रहा था, जिसके चलते उसने घटना को अंजाम दिया।
– टीपी नगर थाने के एसओ ब्रजेश कुमार शर्मा ने बताया, युवती की संदिग्ध हालत में मौत हुई है। आरोपी पति सहित 2 को हिरासत में लिया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। बेडरूम से खून लगा एक कुशन और दस्ताने मिले हैं। ऐसा लग रहा है कि दस्ताना पहन युवकी का गला दबाकर हत्या की गई उसके बाद फंदे पर लटकाया गया।
– फिलहाल, आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद कुछ कहा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *