Coaching institute 50 years old madam killed by 21 years old paramour

murderRaipur: Coaching institue 50 years old madam Kuldip Kaur waskilled by 21 years old paramour. Accrding to police, she was forcing Manish Yadav to continue sexual relations even after he had returned to hometown Ambikapur. She was in contact with her through Whatsapp and used to call him to Raipur for sexual relations. Due to this, Manish Yadav killed her in car and threw the body in a deserted place.
21 के स्टूडेंट से थे कोचिंग वाली मैडम के रिश्ते, दो साल बाद ऐसे छुड़ाया पीछा
कम उम्र के लड़के से नाजायज रिश्तों ने कोचिंग इंस्टीट्यूट की मैनेजर की जान ले ली।
रायपुर.पुलिस ने हाई प्रोफाइल कुलदीप कौर हत्याकांड को सुलझाने का दावा किया है। पुलिस के मुताबिक, एक 21 साल के लड़के ने नाजायज रिश्तों के चलते 50 साल की कोचिंग सेंटर की मैनेजर की हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके महिला के साथ दो साल से रिश्ते थे।घर में काम के बहाने बुलाकर उकसाया करती थी…

– पुलिस के मुताबिक, गांधीनगर अंबिकापुर के रहने वाले मनीष यादव ने 2014 में शिवा इंस्टीट्यूट में कोचिंग करने के लिए दाखिला लिया था। वह कुलदीप कौर के मकान में पेइंग गेस्ट के तौर पर रहता था। इसी दौरान कुलदीप कौर घर में काम कराने के बहाने बुलाकर उसे उकसाया करती थी।
– कुछ दिनों बाद कुलदीप कौर और आरोपी के बीच फिजिकल रिलेशन बन गए। आरोपी डेढ़ साल बाद अंबिकापुर वापस लौट गया, लेकिन कुलदीप उसके साथ वाॅट्सऐप के जरिए कॉन्टेक्ट में थी।
– वह अक्सर मनीष को भिलाई बुलाकर फिजिकल रिलेशन बनाया करती थी। आरोपी के मना करने पर महिला उसके घरवालों को बताने और पुलिस में शिकायत करने की धमकी देती थी। इससे वह काफी परेशान था।
ऐसे दिया वारदात को अंजाम
– 14 अक्टूबर को भी मृतका उसे पावर हाउस की लॉज से नेवई ले गई। रास्ते में दोनों के बीच विवाद हो गया। इसके बाद आरोपी पेशाब करने के बहाने कार से उतरा।
– थोड़ी देर बाद पीछे की सीट में बैठा और कुलदीप के दुपट्टे से ही उसका गला घोंट दिया। उसकी लाश पास में ही फेंक दी। साथ ही उसके मोबाइल को भी शराब भट्टी के पास छोड़ने के बाद कार लेकर फरार हो गया।
– आरोपी ने सबूत मिटाने के लिए घटना को अंजाम देने के बाद अंबिकापुर पहुंचकर कार को काले रंग में पेंट कर दिया था, ताकि किसी को शक न हो।
– पुलिस को आरोपी के खिलाफ सबूत मिलने के बाद सोमवार को अंबिकापुर से गिरफ्तार किया है।
– 13 अक्टूबर को अपने दोस्त अभय सिंह और योगिता तिग्गा के साथ पार्टनरशिप में कैफे खोलने के लिए बस से भिलाई आया था। 14 अक्टूबर को कुलदीप ने सुबह मोबाइल में मैसेज भी किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *