Hurt by wife, man commits suicide after posting two posts on FB

suicideKanpur: A man who was hurt by his wife and mother in law committed suicide after posting two posts on FB. Deceased Jitendra was jobless and was being constantly nagged by wife Suman and mother in law Sunita.
2 महीने की प्रेग्नेन्ट थी पत्नी-पति ने किया सुसाइड, FB पर लिखी मौत की वजह
कानपुर में एक शख्स ने मरने से पहले फेसबुक पर सुसाइड नोट लिखा।
कानपुर. यहां कल्याणपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक युवक ने कमरे में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। उसने मरने से पहले फेसबुक पर पोस्ट डाला, ”दुनिया वालों अब नहीं रहूंगा। वाइफ ने कहा मर जा, सास सुनीता ने भी कहा मर जा।” घटना की जानकारी 100 नंबर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने डेडबॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
फेसबुक पर पोस्ट किया सुसाइड नोट…
– मृतक जितेंद्र ने सुसाइड करने से पहले 23 अक्टूबर को अपने फेसबुक प्रोफाइल पर 2 पोस्ट अपलोड की थी। पहली पोस्ट सुबह 10:15 पर और दूसरी 3:57 मिनट पर की थी। मृतक ने लिखा, “दुनिया वालों अब नहीं रहूंगा। वाइफ ने कहा मर जा, सास सुनीता ने भी कहा मर जा।” युवक ने ये भी लिखा की सास सुनीता उसे गालियां देती थी।
– मृतक के पिता का कहना है, ”मेरा बेटा इधर कुछ दिनों से डिप्रेशन में था। कोई जॉब नहीं होने की वजह से वो परेशान चल रहा था। वह रोज की तरह मंगलवार सुबह उठा और चाय पीने के बाद थोड़ी देर बाहर घूमने गया।”
– ”आधे घंटे बाद घर वापस आया और बिना बोले अपने कमरे में चला गया। थोड़ी देर बाद जब जितेंद्र की मां कमरे में बुलाने के लिए गई। तो बेटे को इस हाल में देखकर चीख निकल गई। शोर सुनकर घर के लोग मौके पर पहुंचे। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।”
– पत्नी सुमन ने कहा, ”मैं 2 महीने की गर्भवती हूं। पति मुझसे बहुत प्यार करता था, वह कभी झगड़ा भी नहीं करता था। मैं भैया दूज पर घर गई थी और बुधवार को वापस आने वाली थी। सुबह फोन आया कि ये घटना हो गई है।”
लोगों ने कहा- पति-पत्नी के बीच होती थी नोकझोक
– जीतेन्द्र (23) की 28 अप्रैल 2017 को शिवली क्षेत्र के शोभन गांव की सुमन से लव मैरेज हुई थी। शादी के बाद से ही पैसे को लेकर सुमन और जितेंद्र का झगड़ा होने लगा था। कई बार मोहल्ले के लोगो ने भी इन दोनों को समझाया था।
– कल्याणपुर एसओ आरवी सिंह ने कहा, ”मामला सुसाइड का है, सुसाइड का मुख्य कारण नहीं पता चला है। लड़के ने फेसबुक पर सुसाइड करने की बात कही है। अभी कोई शिकायत नहीं मिली है। मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *