Class IX student makes video of his suicide, Blue Whale suspected

suicideJodhpur: Class IX student Rahul made video of his suicide at his residence in Panchbatti Sansi Colony. Blue Whale game is being suspected as one of the reasons behind his suicide.
लड़के ने मोबाइल रिकॉर्डिंग ऑन करने के बाद कैमरे के सामने की खुदकुशी।
जोधपुर. 9वीं क्लास के एक दिव्यांग लड़के ने सोमवार रात फांसी लगा ली। इससे पहले उसने मोबाइल सामने रखकर रिकॉर्डिंग ऑन कर दी, जिससे खुदकुशी का वीडियो बन गया। 40 मिनट के इस वीडियो में देखा गया कि लड़के ने पहले शॉल से पंखे के हुक में फंदा लगाया। इसके बाद उसने इस पर लटककर जान दे दी। 40 मिनट बाद मोबाइल बंद हो गया। ब्लू व्हेल गेम हो सकती है वजह…
– जानकारी के मुताबिक, पांचबत्ती सांसी कॉलोनी में 16 साल का राहुल सोमवार रात खाना खाने के बाद मां को सोने जाने का कहकर छत पर बने कमरे में चला गया। कमरे में उसने शॉल से पंखे के हुक में फंदा लगाया और उस पर झूल गया।
– वह पढ़ाई में भी होशियार था। तीन महीले पहले अपने पिता की मौत के बाद वह थोड़ा गुमसुम और अलग रहता था। वो एक हाथ से दिव्यांग होने से भी दुखी था। उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।
– पुलिस ने मंगलवार को एमजीएच से पोस्टमार्टम करवा लाश परिजनों को साैंप दी है। पुलिस ने मोबाइल कब्जे में लेकर सुसाइड के वीडियो की जांच शुरू कर दी है।
– पुलिस और परिजनों को शक है कि राहुल ब्लू व्हेल गेम के चक्कर में सुसाइड कर सकता है। मोबाइल की पूरी जांच के बाद ही खुदकुशी के पीछे की वजह सामने आ सकेगी।

4 बहन-2 भाई में राहुल दूसरे नंबर
राहुल की बड़ी बहन सारिका दसवीं में पढ़ती है। इससे छोटी तनुजा आठवीं, सरोज सातवीं, कृष्णा आठवीं और सबसे छोटा भाई लक्की पहली में पढ़ता है। मां गुड्डी मजदूरी करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *