Doctor unclothed and thrashed by public after rape with patient’s daughter

rape A Doctor was unclothed and thrashed by public after rape with patient’s daughter. After the rape, family members of the girl wanted to keep quite considering public shame, but the girl became adamant and stressed on action against the guilty doctor. Name of the doctor is Dr Jimmy Jindal. The incident occurred at Fatehabad (Haryana).
लड़की बोली- डॉक्टर को छोड़ा तो फिर करेगा ऐसा, लोगों ने मार्केट में की पिटाई
फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद में मां के साथ इलाज कराने गई लड़की ने डॉक्टर पर काउंसिलिंग के बहाने घर ले जाकर रेप करने का आरोप लगाया है। इस घटना के बाद से ही लड़की पूरी रात डिप्रेशन में रही। उसने शुक्रवार को इस घटना के बारे में अपने घरवालों से बताया। एक बारगी तो उन्होंने मामले में चुप्पी रखने की सोची, लेकिन लड़की ने कार्रवाई की मांग की। लड़की ने कहा कि जिसे भगवान माना जाता है, वह ऐसी हरकत करें तो उसे कभी नहीं छोड़ना चाहिए। अगर उसे छोड़ दिया तो आगे भी वह ऐसे ही करता रहेगा। इसलिए उसे सजा देना जरूरी है। क्या है मामला…
– लड़की के दादा ने पुलिस को बताया कि उसकी पोती बीडीएस का काेर्स कर रही है। उसे डेंगू की शिकायत हो गई थी। एक प्राइवेट हॉस्पिटल से इलाज चल रहा था, लेकिन डॉक्टर ने कहा कि लड़की के मानसिक संतुलन की जांच कराई जाए। गुरूवार को युवती की मां उसे डॉ. जिम्मी जिंदल अस्पताल ले गई।
– आरोप है कि युवती की मां को कैबिन के बाहर बिठाकर नशीला पदार्थ मिली कोल्ड ड्रिंक दे दी गई, वह बेसुध हो गई। डॉ. जिम्मी जिंदल युवती को काउंसिलिंग के बहाने घर ले गया, जहां घिनौनी हरकत की गई। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।
– घरवालों ने शुक्रवार दोपहर हॉस्पिटल पहुंचे और तोड़फोड़ की। इसके बाद डॉक्टर जिम्मी जिंदल को पीटते हुए सड़क पर ले आए, जहां उसका मुंह काला कर कमीज फाड़ दी। बाजार में दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। घरवालों ने डॉक्टर की पैंट तक उतार दी।
– पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 354 (छेड़छाड़), 506 (जान से मारने की धमकी) के तहत केस दर्ज कर डॉक्टर को गिरफ्तार किया।
– पुलिस का कहना है कि लड़की का मेडिकल कराया गया है। रिपोर्ट से पता चलेगा कि रेप हुआ या नहीं।
डॉक्टर पर ये भी आरोप-ओवरडोज लेने से नशे में छत से कूदा था मनमोहित
– छेड़छाड़ का मामला सामने आने के बाद डॉ. जिम्मी के खिलाफ एक और मामला भी सामने आया।
– कुलदीप ने डॉक्टर पर उसके भतीजे को ओवरडोज देने का आरोप लगाया। उसके भतीजे मनमोहित डिप्रेशन में चल रहा था। करीब एक महीना पहले उसे जिम्मी जिंदल से चेक कराया था। उसके बाद से दवा चलने लगी, लेकिन जब भी दवाई लेता मनमोहित की हालत बिगड़ जाती।
– एक दिन डॉक्टर अस्पताल में नहीं था तो उसने फोन किया। जहां उसने मेडिकल मालिक से बात करवाने के लिए कहा। जहां डॉक्टर ने मेडिकल मालिक को दवाइयां बताई। उस दवा को लिया तो भतीजे की हालत बिगड़ गई।
– करीब 15 दिन पहले मनमोहित नशे की हालत में था और तीसरी मंजिल से कूद गया। इस कारण दोनों पांवों की हड्‌डी टूट गई। जिसका इलाज अग्रोहा में कराया गया।
जातिसूचक गाली देने का भी लगा था आराेप
-करीब तीन महीने पहले भी डॉ. जिम्मी जिंदल पर उसके हॉस्पिटल में इलाज कराने वाले एक व्यक्ति के परिजनों ने जातिसूचक गाली- गलौज का आरोप लगाया था।
– इसे लेकर कई देर तक हंगामा भी हुआ था, लेकिन बाद में मामला शांत करा दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *