Father killed daughter when she was having intercourse with BF in Agra

murderAgra: Father Ravindra Nath Verma killed daughter when she was having intercourse with BF at Sewla locality in Agra. Deceased Shivani was having intercourse with BF Gaurav. He attacked Gaurav with paper cutter, but he dodged and paper cutter struck neck of Shivani. Gaurav ran away, but Verma continued to strike Shivani untill she was dead.
अधमरी बेटी को खतरनाक तरीके से बाप ने दी मौत, रात 3 बजे ऐसा क्या हुआ
बेटी को ब्वॉयफ्रेंड के साथ आपत्ति‍जनक हालत में देख पिता ने की हत्या।
आगरा. यहां एक शख्स ने अपनी बेटी को ब्वॉयफ्रेंड के साथ आपत्ति‍जनक हालत में देख उसकी हत्या कर दी। मामले का खुलासा तब हुआ जब पुलिस को लाश के पास खून से ब्वॉयफ्रेंड का नाम लिखा मि‍ला। पूछताछ में लड़के ने हत्या की रात की पूरी कहानी बताई, जिसके बाद पिता को हिरासत में लिया गया। कड़ाई से पूछताछ में उसने हत्या की बात कबूल ली।
क्या है पूरा मामला?

– आगरा के थाना सदर के सेवला क्षेत्र में रविन्द्रनाथ वर्मा का घर है। यहां वह अपनी पत्नी ऊषा, दो बेटे सचिन, शि‍वम और बेटी शि‍वानी के साथ रहते थे।
– शिवानी बीएससी की छात्रा थी और उसका शाहगंज के एक युवक गौरव से था।
– दोनों शादी करना चाहते थे और जनवरी 2017 में घर से भागे भी थे। परिजनों की तहरीर पर पुलि‍स ने एक महीने बाद दोनों को बरामद किया था। हालांकि, शिवानी ने खुद को बालिग बताते हुए मर्जी से लड़के के साथ जाने की बात कही थी।
पिता ने पुलिस को दी बेटी के आत्महत्या की सूचना
– बीते रविवार को रविन्द्र ने पुलिस कंट्रोल रूम को कॉल किया और बेटी शिवानी के नस काटकर आत्महत्या की सूचना दी। परिजनों ने कहा कि शिवानी शादी से परेशान थी, इसलिए उसने यह कदम उठाया।
– पुलिस को जांच में पता चला कि उसके ऊपर हमला करके गला रेता गया है। मौके पर हालात शिवानी के जमकर संघर्ष की दास्तान बयां कर रहे थे।
– पुलिस के कहने पर पिता ने अज्ञात हमलावरों द्वारा हत्या की तहरीर दे दी।
खून से लिखा म‍िला ब्वॉयफ्रेंड का नाम
– पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच के लिए डॉग स्क्वॉयड और फॉरेंसिक टीम बुलाई।
– बगल की छत पर खून से सने पैरों के निशान मिले। गहनता से देखने पर लाश के पास ही खून से गौरव लिखा हुआ पाया गया।
– पुलिस ने पड़ताल की तो गौरव नाम लड़की के ब्वॉयफ्रेंड का पता चला और पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।
– गौरव ने बताया, ”मैं शि‍वानी से शादी करना चाहता था, लेकिन दोनों की जाती आड़े आ रही थी। दोनों दो बार घर से भाग भी चुके हैं, लेकिन पुलिस ने पकड़ लिया था। पुलिस ने मुझे जेल भी भेजा, लेकिन शिवानी के बयान देने पर जमानत मिली और मुकदमे में एफआर लग गई।”
BF ने बताई हत्या के रात की पूरी कहानी
– गौरव ने बताया, ”शनिवार की शाम शिवानी के पिता किसी रिलेटि‍व को छोड़ने स्टेशन गए थे, उसने मुझे कॉल कर घर बुलाया।”
– ”शाम सात बजे शिवानी ने मुझे घर के अंदर कर दिया और ऊपर के कमरे में बैठा दिया।
– ”रात 11 बजे शिवानी कमरे में आ गई और तीन बजे तक हम दोनों एक साथ थे।”
– ”मैंने जाने से पहले शिवानी से पानी मंगाया। कुछ ही देर बाद उसके पिता भी पीछे से आ गए। उन्होंने हमे साथ देखते ही पेपर कटर से हमला कर दिया। हमले में शि‍वानी धारदार हथि‍यार से जख्मी हो गई, अपने पिता को पकड़ लिया और मुझे भगा दिया।
पिता ने कबूली बेटी की हत्या की बात
– सीओ उदय राज ने बताया, ”रविन्द्र ने बेटी की हत्या की बात कबूल ली है। उसने अपनी बेटी को ब्वॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक हालत में देखकर लड़के पर पेपर कटर से हमला किया। बीच-बचाव में कटर शिवानी के गले पर लग गया और उसकी नस कट गई।
– ”लड़के के भागने पर गुस्से में उसने अपनी अधमरी बेटी को पर और वार किए और हत्या कर दी। इसके बाद गैस का पाइप काटा और मामले में पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की।”
– ”पुलिस ने आरोपी पिता को हत्या और ब्वॉयफ्रेंड को मामला छि‍पाने के मामले में जेल भेज द‍िया है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *