Policemen drink liquor, eat meat in police station of sacred city despite ban, video goes viral

policemenA video clip has surfaced that shows a few cops boozing inside the police station in Punjab’s Anandpur Sahib. The policemen are seen clapping and one even stood up to dance during the liquor party. After the video surfaced, officials said action would be taken against the cops, though nothing has been done so far. Liquor is not even sold in the holy city of Anandpur Sahib. The video clearly exposes the law and order situation in Punjab.
थाने में शराब पी तोड़ी मर्यादा, गीत और भांगड़े के बीच छलके जाम
आनंदपुर साहिब। गुरुनगरी आनंदपुर साहिब की सीमा में शराब पीने और मीट खाने की पाबंदी है। इस पाबंदी को लागू करवाने की जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की है लेकिन कानून के रखवालों द्वारा ही कानून की धज्जियां उड़ाने की वायरल वीडियो सोमवार को चर्चा का विषय बनी हुई है। वॉयरल हुई वीडियो सिटी चौकी की है। तख्त केसगढ़ साहिब से मात्र 500 मीटर की दूरी पर इस चौकी में बैठे पुलिस मुलाजिम ही वर्दी में शराब पीते और जर्दा मलते नजर रहे हैं।
-यही नहीं वहां लगी महफिल में गीतों पर भांगड़ा डालता भी वीडियो में नजर रहा है। बताते हैं कि वीडियो दीपावली के दिनों की है।
-वीडियो में 6 मुलाजिम वर्दी डाले हुए हैं उनमें से दो शराब पीते नजर रहे हैं तो एक जर्दा मसलता। -दिलचस्प बात यह है कि वीडियो उनका एक साथी ही बनाता नजर रहा है।
-बता दें कि गुरु नगरी में एक भी ठेका नहींं है और यहां पर शराब बेचने पर पाबंदी है और होटलों ढाबों आदि में शराब मीट परोसने की मनाही है।
क्या कहते हैं अधिकारी…
पुलिस मुलाजिमों के थाने में बैठकर शराब पीने और मीट खाने का वीडियो मुझे भी मिला है। इसकी जांच के लिए रमिंदर सिंह डीएसपी आनंदपुर साहिब की ड्यूटी लगाई है।
अगर कोई मुलाजिम जिला पुलिस का हुआ तो उस पर बनती कार्रवाई की जाएगी।
-राजबचन सिंह संधू, एसएसपी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *