Girl’s body found in bag at Tatanagar railway station

murderJamshedpur,4 November 2017 : Dead Body Of A Girl Was Found Stuffed Inside A Suitcase Outside Tatanagar railway station. On Friday Evening Around 07:00 Pm an unidentified bag was noticed outside tatanagar railway station, public was scared and informed the police about the bag.
Police reached after an hour but did’nt opened the bag . Earlier the locals thought it to be explosive but when the bag was opened the next morning than its shocked everyone.
Dead Body of a girl was found stuffed inside the trolley bag.
This body is identified to be of Chayanika Kumari, an employee of Meditrina Hospitals, Chayanika worked as an operation manager in Meditrina hospital , Adityapur , Jamshedpur.
Police has arrested his boyfriend Dr .Mirza Rafiq Haque as prime suspect in this case.
It is being said that her boyfriend has already confessed to the murder , he earlier informed Amitabh Kumar head of Meditrina Hospital after the murder.He said that he murdered her because she did not agree to marry him despite having a 3 year relationship.
ट्राॅली बैग में बम सर्च कर रही थी पुलिस, निकली 5 फीट की लड़की की लाश
जमशेदपुर (झारखंड)।यहां के टाटानगर रेलवे स्टेशन के सामने पार्किंग की थर्ड गेट पर शुक्रवार की देर रात एक लावारिस ट्रॉली बैग मिलने से सनसनी फैल गई। बैग में बम मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बम निरोधक दस्ते के साथ बैग की तलाशी ली। इसके बाद जैसे ही ट्रॉली बैग खोला गया तो करीब पांच फीट की एक लड़की की लाश मिली। पुलिस ने कोलकाता के एक डॉक्टर को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।ऑपरेशन मैनेजर के पोस्ट पर जॉब करती थी लड़की…
-जानकारी के अनुसार पुलिस को जब देर रात यह सूचना मिली कि स्टेशन के पास लावारिस हालत में एक ट्रॉली बैग पड़ी है तो बम की आशंका हुई। बम निरोधक दस्ते के साथ पुलिस पहुंची और जांच शुरू करवाई पर उसमें ऐसा कुछ नहीं था। पर जब बैग को खोला गया तो उसमें लड़की का शव मिला। ट्रॉली बैग में रुपए, पेन कार्ड, आईडीबीआई बैंक की पासबुक और आधार कार्ड भी बरामद किया गया है। पुलिस आशंका जाहिर कर रही है कि हत्या प्रेम-प्रसंग में की गई है।
कैसे हुई शिनाख्त
-छानबीन के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। शनिवार को लड़की की पहचान कदमा थाना क्षेत्र निवासी चयनिका कुमारी के रूप में की गई है। चयनिका जमशेदपुर स्थित मैडिट्रीना हॉस्पिटल में ऑपरेशन मैनेजर के पोस्ट पर काम करती थी।
-पुलिस के अनुसार गला दबाकर लड़की की हत्या की गई है। हत्या कहीं और करने के बाद बॉडी को बैग में डालकर यहां रख दिया गया। सुबह थाना पहुंचे परिजनों के अनुसार, चयनिका बीती रात से ही घर नहीं पहुंची थी, जबकि हॉस्पिटल मैनेजमेंट का कहना है कि उसने 1 नंवबर से छुट्‌टी ले रखी थी। दो नवंबर को चयनिका की नानी का निधन हो गया था।
डिसेंट लड़की थी चयनिका, घटना शॉकिंग : हॉस्पिटल के हेड
– हॉस्पिटल के हेड अमिताभ कुमार ने बताया कि चयनिका एक डिसेंट लड़की थी। ऑफिस खत्म करने के बाद वो राेज घर जाती थी, लेकिन बीती रात घर नहीं पहुंची।
– इसके बाद उसके परिजनों का फोन आया। फिर सबने काफी खोजबीन की। शनिवार की सुबह पुलिस थाने से फोन आया आैर पता चला कि चयनिका की बॉडी मिली है। ये हमारे लिए शॉकिंग था। बाद में पता चला कि कोलकाता के एक डॉक्टर ने उसका मर्डर कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *