BJP woman leader Reshma Patel’s obscene viral video

reshma patelAhmedabad: Police have filed an FIR against unkown persons for making public obscene pictures of BJP woman leader Reshma Patel just before election. Reshma Patel was connected with Patel reservation movement of Hardik Patel and joined BJP recently. She has blamed Sunny Patel for this.
बीजेपी लीडर की अश्लील तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल, बदनाम करने का आरोप
अहमदाबाद. गुजरात चुनाव के ठीक पहले बीजेपी नेत्री रेशमा पटेल की अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। रेशमा का आरोप है कि उनको बदनाम करने के लिए खिलाफ सोशल मीडिया पर अभियान चलाया जा रहा है। अश्लील तस्वीरें वायरल करने के मामले में रेशमा पटेल ने सनी पटेल नाम के शख्स को जिम्मेदार ठहराया है।
– दरअसल, तस्वीरें वायरल होने के बाद पीड़िता रेशमा ने युवक के खिलाफ गुजरात हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी।
– इस पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कहा था कि अगर मामले में सच्चाई सामने आती है तो साइबर क्राइम ब्रांच एफआईआर दर्ज करे।
– बता दें कि रेशमा पाटीदार आरक्षण आंदोलन में बड़ी भूमिका निभा रही थीं, लेकिन उन्होंने हाल में बीजेपी का दामन थाम लिया था।
– सूत्रों की मानें तो इसी वजह से पाटीदारों में उनके खिलाफ काफी नाराजगी का माहौल है।
रेशमा को केशोद या साबरमती का टिकट
-ऐसा माना जा रहा है कि बीजेपी में शामिल होने के बाद रेशमा को केशोद या फिर साबरमती से बीजेपी का टिकट मिल सकता है।
– इन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पाटीदारों के नेता हार्दिक पटेल को टिकट का सौदागर बताया है। दूसरी ओर हार्दिक ने एक ट्वीट कर रेशमा पर तीखा हमला भी किया था।
सिंगल मदर हैं रेशमा
– भास्कर से बातचीत में रेशमा ने बताया था कि, ”मैं सिंगल मदर हूं, मेरे जुड़वा बच्चे हैं, एक बेटा-एक बेटी। पति से अलग रहती हूं। दोनों बच्चों को पति ही संभालते हैं। यदाकदा बच्चों और पति से मिलने जाती रहती हूं। बच्चों को उनके पिता के पास रखकर मैं समाज के लिए काम कर रही हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *