6 man rape dancer for two days, orchestra owner hatched plot

rapeLucknow: 6 man raped an orchestra dancer for two days. Orchestra owner hatched the plot and called Chandni to attend a programme. She hails from Ayodhya. Somehow, the informed her mother through someone who got her freed after 2 days.
Chandni works with Muskan musical orchestra group. Its owner Pappu Maurya hails from Gonda.
आर्केस्ट्रा डांसर से 6 लोगों ने 2 द‍िन क‍िया गैंगरेप, माल‍िक ने ऐसे बुना जाल
आर्केस्ट्रा माल‍िक ने धोखे के बुलाकर घटना को अंजाम द‍िया।
लखनऊ.यूपी के गोंडा जिले में आर्केस्ट्रा में काम करने वाली एक डांसर लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप है क‍ि आर्केस्ट्रा माल‍िक ने उसे प्रोग्राम के बहाने धोखे से बुलाकर अपने 6 साथियों के साथ 2 द‍िन तक गैंगरेप किया। जब इसकी सूचना उसने मां को दी तो वह क‍िसी तरह एक पड़ोसी के साथ बेटी के बताए स्थान पर पहुंची। फ‍िर उसे साथ लेकर सीधे एसपी के पास पहुंची। एसपी ने सभी आरोप‍ियों के ख‍िलाफ केस दर्ज कर जांच के आदेश दे द‍िए हैं। आगे पढ़े पूरा मामला…

-पीड़‍ित लड़की चांदनी (17) (काल्पन‍िक नाम) फैजाबाद के अयोध्या की रहने वाली है। वह मुस्कान म्यूजिकल आर्केस्ट्रा ग्रुप में बतौर डांसर काम करती थी। इस म्यूजिकल ग्रुप का मालिक पप्पू मौर्या गोंडा जिले का रहने वाला है।
-पीड़िता ने कहा, “मंगलवार की सुबह मेरे पास पप्पू ने फोन किया और बोला की तुम गोंडा हाइवे पर आ जाओ एक प्रोग्राम में चलना है। मुझे अक्सर आर्केस्ट्रा में डांस करने के लिए बुलाता था। ऐसे में मैं उसके इरादों को भांप नहीं पाई और वहां पहुंच गई।”
-“वहां से फोन करने के बाद पप्पू बाइक से मुझे लेकर इलाहाबाद-गोंडा हाइवे के किनारे स्थित एक कमरे पर पहुंचा और वहां रुकने को बोला। उसने कहा- शाम को प्रोग्राम है तब तक तुम आराम कर लो और वो चला गया।”
-“शाम को वह अपने साथी भोला के साथ वापस आया और कमरे के अंदर आकर दरवाजा बंद कर द‍िया। इसके बाद व‍िरोध करने के बावजूद दोनों ने गैंगरेप क‍िया और फ‍िर उसी कमरे में मुझे बंद करके चला गया। मैं बेसुध हालत में वहीं पड़ी रही।”
-“बुधवार की शाम पप्पू फिर अपने चार साथियों के साथ आया और मुझे उनके हवाले कर चला गया। मैं सभी के सामने हाथ जोड़ती रही, लेक‍िन चारों ने एक न सुनी और गैंगरेप क‍िया। उन्होंने कहा-हमने पप्पू को पैसे फ्री में नहीं द‍िए हैं।
-“इसके बाद चारों मुझे छोड़कर चले गए। इस दौरान वो दरवाजा बंद करना भूल गए। गुरुवार सुबह मैं क‍िसी तरह बगल में रहने वाली एक महिला के पास पहुंची और उससे मोबाइल मांग कर अपनी मां को फोन कर सारी बात बतार्इ।”
-“आपबीती सुनने के बाद मां पड़ोस में ही रहने वाले एक व्यक्ति के साथ मौके पर पहुंची और मुझे वहां से लेकर सीधे एसपी के पास गई। हमने उन्हें अपनी सारी आपबीती बताई।”
बचपन में ही छोड़ गया था बाप
-पीड़िता की मां ने बताया, “मेरा पति काफी दिन पहले ही मुझे छोड़कर दूसरी शादी कर लिया था। मेरी 3 बेटियां और एक बेटा है। पीड़िता मेरी बड़ी बेटी है। मैंने किसी तरह संघर्ष कर अपने बच्चों को पाला है।”
-“मैं दूसरे के खतों में मजदूरी करती हूं। बेटी को डांस भी सिखाया था। जब बड़ी हुई तो वह गांव के ही एक आर्केस्ट्रा कंपनी में डांस करने लगी। उसमें मिले पैसों से गृहस्थी की गाड़ी कुछ आसानी से चलने लगी।”
-“इसी बीच एक प्रोग्राम में डांस करने के दौरान उसकी मुलाकात गोंडा के रहने वाले पप्पू मौर्या से हुई। पप्पू भी एक आर्केस्ट्रा कंपनी चलाता है। उसने उसे प्रति प्रोग्राम 1 हजार रुपए देने के लालच दिया। तब से वह पप्पू की आर्केस्ट्रा कंपनी में काम करने लगी थी।”
क्या कहते हैं पुलिस अध‍िकारी
-एसपी गोंडा उमेश कुमार सिंह ने बताया, एक लड़की अपनी मां के साथ आई थी। उसने एक आर्केस्ट्रा संचालक और उसके साथियों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। लड़की की श‍िकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है।
-फ‍िलहाल लड़की को मेडिकल के लिए भेजा जा रहा है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *