Man murders wife as he suspected her character

murderJalandhar> A man named Sanjay murdered his wifeas he suspected her character. He also attacked his 16 years old daughter who came to rescue her mother. Divorce proceedsings were in place in court for last 6 months. Accused said that he murdered his wife since her bad character was affecting lives of his three daughters also.
पत्नी को पति की मर्दानगी पर था शक, हसबैंड ने बेटी के सामने चाकुओं से काटा
जालंधर.एक पति ने अपनी पत्नी पर दिन दहाड़े चाकुओं से वार कर दिए जिसकी उसकी मौत हो गई। हमला करने के बाद पति ने पुलिस स्टेशन जाकर पुलिस से कहा कि- मैंने पत्नी को मार दिया है, आप मुझे अरेस्ट कर लें। बता दें कि पति ने ये कत्ल अपनी 16 साल की बेटी के सामने किया। 6 महीने पहले ही आरोपी और उसकी पत्नी के तलाक के पेपर्स साइन हुए थे और 6 महीने का टाइम दिया गया था ताकि राजीनामा हो जाए, लेकिन उससे पहले ही पति ने ये कदम उठा दिया। दो छुरे बाहर से लेकर आए थे पापा…
– आरोपी की लड़की ने पुलिस को बताया कि हम तीन बहनें हैं। एक बहन काजल दिल्ली में, किरण खालसा कॉलेज में और मैं दसवीं क्लास पढ़ती हूं। हम तीनों कुंवारी हैं और मेरे पापा ऑटो चलाते हैं।
– पापा छोटी-छोटी बातों पर शक करते थे, मम्मी को कहते थे कि वो चरित्रहीन हैं और दोनों हमेशा लड़ते रहते थे।
– आज 12 बजे दोपहर को मम्मी कपड़े सिलाई कर रही थी। इतने में पापा आए और मम्मी के साथ बहस करने लगे। बहस के बाद पापा घर से चले गए। वापस आए तो हाथ में दो छुरे लेकर कमरे के अंदर आ गए।
– आते ही पापा ने मम्मी की पहले हाथ पकड़कर चूड़ियां तोड़ दीं और मम्मी के पेट में छुरा मार दिया। मम्मी को छुड़ाते हुए मेरी दाएं हाथ की उंगली पर छुरा लग गया। उसके बाद दोनों छुरे लेकर पापा घर से निकल गए।
– मम्मी की चीखें सुनकर मोहल्ले वाले इकट्ठे हो गए। वे मम्मी और मुझे कैंट बोर्ड हॉस्पिटल ले गए।
बेटियों पर पड़ रहा था पत्नी के चाल-चलन का असर
– आरोपी पति संजय ने पुलिस को बताया कि शादी को 28 साल हो चुके हैं, पत्नी उसकी मर्दानगी पर शक करती थी। एक साल से शोभा ने अपना नाम बदल स्मृति रख लिया था।
– 13 नवंबर (सोमवार) को शोभा का बर्थ-डे था, वह किसी के साथ बाहर जाने वाली थी। पति को पता चला तो उसे रोका पर वह नहीं मानी। इसी बात को लेकर झगड़ा होने पर उसने बाजार जाकर दो चाकू खरीदे थे। चाकू घर लेकर आने की बजाय अपने एक दोस्त की दुकान पर रख दिए थे।
– आगे बताया कि शुक्रवार को दोबारा झगड़ा होने पर चाकू लेकर आया और पत्नी को मार दिया। पत्नी का चाल चलन काफी बिगड़ गया था, इसका असर बेटियों पर पड़ रहा था। पत्नी को मारने का दुख है भी और नहीं भी।
– संजय ने कहा कि शोभा उसे कहती थी कि जो भी बच्चा होगा, उसके पिता का नाम तो तुम ही कहलाओगे, लेकिन बाप तुम नहीं होगे।
– संजय का आरोप है कि पत्नी ने उसे यह बात काफी बार कही है। इस बात को लेकर उनका झगड़ा होता था। इसका उनकी बेटियों पर काफी बुरा असर पड़ता था और वह इस कारण लोगों में अपनी बेइज्जती नहीं करवाना चाहता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *