When famous actress Mala Sinha accepted in court that she earned money through physical relationships

mala-sinhaMumbai: Famous actress of Bollywood Mala Sinha a earned lakhs of rupees through acting withoug paying income tax. This led to raid on her house in 1963 during which Rs. 12 lakh (Now Rs 26 crore) were found hidden behind a wall. This money was seized. She tried every trick to get back the money, but the court rejected all her pleas. On this, her advocated advised her to accept in court that she had earned this money through flesh trade. She eventually did that same and thus the court ordered to return her money.
इस एक्ट्रेस के बाथरूम से मिले थे लाखों रुपए, बचाने के लिए इस हद तक गईं
गुजरे जमाने की एक्ट्रेस माला सिन्हा आज 81 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 11 नवंबर, 1936 को कोलकाता में हुआ था। कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली माला सिन्हा के बारे में कहा जाता है कि वे बेहद कंजूस थी। वे ही नहीं उनके पिता अल्बर्ट सिन्हा भी उन्हीं की तरह कंजूस थे। खबरों की मानें तो एक बार उनके घर पर इनकम टैक्स वालों ने छापा मारा, जिसमें उनके बाथरूम की दीवार से 12 लाख रुपए बरामद हुए थे। इन पैसों को बचाने के लिए माला सिन्हा इस हद तक चली गई थीं कि उन्होंने कोर्ट में ये लिखकर दिया था कि उन्होंने ये पैसे फिजिकल रिलेशन बनाकर कमाए हैं। और यह सब उन्होंने अपने वकील की सलाह पर किया था…
माला सिन्हा के घर इनकम टैक्स वालों ने छापामारकर रुपए बरामद किए। मामला कोर्ट के पास चला गया। अल्बर्ट और माला को यह रकम वापस मिल जाए, इसके लिए अल्बर्ट के वकील ने तमाम तर्क दिए। लेकिन कहा जाता है कि अदालत पर कोई असर होते न देख अल्बर्ट के वकील ने उन्हें सलाह दी- इन पैसों को पाने का एक ही तरीका है, जिसमें तुम्हें माला की मदद लेनी पड़ेगी। अल्बर्ट से वकील ने कहा, माला को लिखित में स्वीकारना होगा कि उसने ये रुपए फिजिकल रिलेशन बनाकर कमाए हैं। आपको बता दें कि माला तब फिल्म इंडस्ट्री की बहुत चर्चित स्टार थीं…। माला के लिए स्वयं को यूं पेश करना आसान कतई नहीं था, मगर अपने पिता की तरह वे भी पैसों की बेहद लालची थीं। आखिरकार माला ने कोर्ट में वो बात कुबूल की जैसा करने को वकील ने कहा था। ऐसे में अदालत को आपत्ति नहीं हुई और माला को उनके पैसे लौटा दिए गए।
बता दें कि अपने दौर में माला सिन्हा बहुत कामयाब एक्ट्रेस थीं। यह बात अलग है कि फीस के रूप में काफी मोटी रकम हासिल करने वाली माला स्वभाव से बेहद कंजूस थीं, इसलिए आयकर की अदायगी को लेकर चतुराई के चक्कर में एक बार वे बुरी तरह फंस गई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *