Father pumps 5 bullets in daughter killing her for his honour

murderLucknow:Mother of the girl murdered by his father has given her statement after which the case has taken a new turn. She said that her Father pumped 5 bullets in daughter killing her for his honour. Accused Rakesh has now been arrested. According to police, victim Martina was averse to her engagement that led to the incident.
बाप ने ‘सनक’ में बेटी को मार दी 5 गोली, मां ने 18 घंटे बाद किया ये खुलासा
आरोपी पिता से पुलिस पूछताछ कर रही है।
लखनऊ. सिविल सर्विस की तैयारी कर छात्रा की मौत में नया मोड़ आ गया है। मां ने रविवार को पुलिस को एक तहरीर दी है, जिसमें उन्होंने छात्रा के पिता पर हत्या का शक जाहिर किया है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।
ऑनर किलिंग की तरफ पुलिस का शक
– SSP दीपक कुमार ने बताया, हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी राकेश को अरेस्ट कर लिया गया है। अभी उससे पूछताछ की जा रही है कि आखिर ऐसी क्या स्तिथ‍ि आ गई थी कि बेटी की हत्या करनी पड़ी।
– वहीं, पुलिस सूत्रों की मानें तो रकेश की गिरफ्तारी के बाद पुलिस को शक है कि मामला ऑनर किलिंग का है। जांच में पता चला है कि परिवार में शादी की बात चल रही थी, लेकिन मार्टिना इससे नाराज थी।
– इसी बात को लेकर पिता और बेटी में कहा सुनी हुई, जिसके बाद गुस्साए पिता ने बेटी को गोली मार दी।
– इसके अलावा पुलिस के सामने अभी भी एक सवाल खड़ा है कि सुबह साढ़े 8 बजे हुई हत्या के बाद पुलिस को साढ़े 6 घंटे बाद इन्फॉर्म किया गया। ऐसे में सवाल यह है कि आखिर साढ़े 6 घंटे मार्टिना की फैमिली ने क्या किया? किसे कॉल किया? क्या कमरे में मौजूद सबूतों से छेड़छाड़ हुई?
एक साल पहले ही कालोनी में रहने आई थी फैमिली
– वहीं एल्डिको कालोनी में राकेश के पड़ोसियों ने बताया, राकेश एक साल पहले ही परिवार के साथ यहां शिफ्ट हुए। पूरी कालोनी में उनका मकान ही सबसे बढ़िया बना है। एक IAS भी ऐसा मकान नहीं बनवा सकता।
– बता दें, राकेश स्वास्थय विभाग में चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी थे, उन्होंने वीआरएस लिया हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *