3 years old child unravels mystery of her mother’s murder

murderMeerut: A 3 years old child unraveled mystery of her mother’s murder. He informed that her mother Sonia was killed by her father Krishnapal who was living with her in live-in relation for last 5 years. Krishnapal was suspicious that Sonia had illicit relations with one Praveen which led to dispute and Krishnapal attacked Sonia with a spade and fled away.
रातभर मां की डेडबॉडी के साथ लिपट कर सोता रहा बेटा, खोला मर्डर का राज
मेरठ. यहां मंगलवार को एक महिला की डेडबॉडी उसके बेडरूम में मिली। महिला 5 साल से लिव इन में रह रही थी।
रातभर मां की डेडबॉडी के साथ लिपट कर सोता रहा बेटा, खोला मर्डर का राज
महिला के बेटे पुलिस को बताया कैसे हुई मां की मौत।
मेरठ. यहां मंगलवार को एक महिला की डेडबॉडी उसके बेडरूम में मिली। महिला 5 साल से लिव इन में रह रही थी। उसका एक 3 साल का बेटा भी है। घटना के बाद से महिला का कथ‍ित पति फरार है। लेकिन पुलिस ने बेटे का बयान दर्ज किया है, जिसमें उसने मामले का खुलासा किया।
क्या है पूरा मामला
– मेरठ के गोकुल विहार कालोनी में रहने वाले ऋष‍िपाल का सोनिया के साथ प्रेम प्रसंग था। दोनों 5 साल से लिवइन में रह रहे थे। इनका एक 3 साल का बेटा है।
– कपल ने कालोनी में करीब एक महीने पहले किराए पर रूम लिया था। मंगलवार सुबह मकान मालिक सहीराम टहलते हुए अपने मकान पहुंचे। बाहर सोनिया का बेटा खेल रहा था। सहीराम घर के अंदर गए तो बेड पर सोनिया की डेड बॉडी पड़ी थी।
– उन्होंने बाहर आकर पड़ोसियों और पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंचे सीओ ब्रहमपरी अखिलेश भदौरिया ने बताया, बिस्तर के अलावा कमरे में कई जगह खून के निशान थे।
– डेड बॉडी के पास ही खून से सना एक फावड़ा रखा था, साथ ही कुछ आपत्त‍िजनक सामान (कंडोम) भी मिला है। जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतका के परिजनों का आरोप है कि ऋष‍िपाल ने हत्या की और फरार हो गया।
– पूछताछ में बेटे ने बताया, रात में मम्मी पापा के बीच झगड़ा हुआ था। पापा ने मम्मी के सिर पर डंडे से मारा था।
– फिलहाल, बेटे का बयान दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मान रही है कि रात में ही महिला की मौत हो गई थी। जिसके बाद रातभर बेटा मां के शव के साथ सोता रहा। सुबह उठते ही बाहर खेलने चला गया।
– इस घटना के बाद रिशी और प्रवीण दोनों ही फरार हैं। घर के अंदर सामान बिखरा पड़ा है। परिजनों का कहना है कि रिशी घर से कीमती सामान और सोनिया के जेवर आदि लेकर फरार हुआ है।
तो इसलिए महिला पर शक कर रहा था आरोपी
– सोनिया की मां लक्ष्मी देवी का कहना है, ”सोनिया अपने कथ‍ित पति के साथ खुश नहीं थी। कुछ दिनों से उनका आपस में विवाद चल रहा था। वो बेटी पर शक करता था। उनके घर में प्रवीण का आना-जाना था। प्रवीण, ऋष‍ि का दोस्त है।”
– ”जब वो बेटी के साथ मारपीट करता था, तो प्रवीण इसका विरोध करता था। इसीलिए वह शक करता था कि सोनिया और प्रवीण के बीच अवैध संबंध हैं। बेटी ऋष‍ि के साथ नहीं रहना चाहती थी।”
– पड़ोसियों की मानें तो प्रवीण अक्सर सोनिया के पास उस वक्त आता था, जब ऋष‍ि घर पर नहीं होता था।
– चर्चा ये भी है कि सोनिया ने प्रवीण से कुछ पैसे उधार लिए थे। लेकिन वह समय पर यह पैसा नहीं दे सकी। पैसों के चक्कर में ही प्रवीण का घर पर आना-जाना शुरू हो गया, जिसके बाद वह एक-दूसरे के नजदीक आ गए।
– एसपी सिटी मानसिंह चौहान का कहना है, अभी तक यही सामने आ रहा है कि अवैध संबंधों के शक में यह हत्या की गई। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही हत्या की वजह का खुलासा होगा।
– चर्चा ये भी है कि सोनिया, प्रवीण के साथ कोर्ट मैरिज करना चाहती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *