Female friend’s uncle and brother rape 16 years old girl

rapeBhagalpur (Bihar): Female friend’s uncle and brother raped 16 years old girl at Bhagwati Apartment flat here. The victim alleged that she was raped by Manish Raj alias Avinash Kumar, who adminstered her liquor and then took her to the flat where female friend’s brother Sunny was already present. There they raped her
सहेली के चाचा ने पहले पिलाई शराब, फ्लैट में दोस्तों के साथ मिल किया गैंगरेप
भागलपुर (बिहार).यहां एक लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि पीड़िता के रूम पार्टनर के चाचा ने लड़की को पहले शराब पिलाई, फिर अपने फ्लैट पर ले जाकर गैंगरेप किया। बताया जा रहा है कि पीड़िता आरोपी से परिचित थी। वारदात के दौरान विरोध करने पर लड़की के साथ मारपीट भी की गई है।

हाई स्कूल की स्टूडेंट है पीड़िता
वारदात भागलपुर आदमपुर के मां भगवती अपार्टमेंट का है। यहां आरोपी मनीष राज फ्लैट नंबर-201 में रहता है। आरोप है कि मनीष ने 15 साल की लड़की को रविवार को शराब पिलाई। इसके बाद वो उसे लेकर फ्लैट पर पहुंचा। यहां आरोपी का चचेरा भाई पहले से मौजूद था। दोनों ने मिलकर लड़की से गैंगरेप किया। विरोध करने पर आरोपियों ने लड़की के प्राइवेट पार्ट को भी जख्मी कर दिया। फिलहाल, नाजुक हालत में लड़की को इलाज के लिए पुलिस ने मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में एडमिट कराया है।
लॉज में रहकर कॉम्पिटेटिव एग्जाम की तैयारी करती है लड़की
पीड़िता की मां एएनएम है। वारदात की जानकारी के बाद आरोपी मनीष राज उर्फ अविनाश कुमार और उसके चचेरे भाई सन्नी के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। बताया जा रहा है कि पीड़िता हाई स्कूल की स्टूडेंट है और भागलपुर के एक लॉज में रह कर कॉम्पिटेटिव एग्जाम की तैयारी करती है। आरोपी मनीष की भतीजी और पीड़िता दोनों लॉज में रूम पार्टनर हैं।
कमरे में मिली शराब की बोतल
सिटी डीएसपी शहरयार अख्तर, महिला थाना प्रभारी स्वयंप्रभा, आदमपुर थाने के दारोगा परमेश्वरी पासवान मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की। जिस कमरे में लड़की के साथ गैंगरेप हुआ, उसे भी पुलिस ने सर्च किया। वहां शराब के खाली ग्लास, बोतल आदि मिले हैं। मनीष के फ्लैट में खनन विभाग का फर्जी चालान और मुहर भी मिले हैं, जिनकी जांच पुलिस कर रही है।
पीड़िता ने पुलिस को दिया ये बयान
मनीष से मेरा परिचय मेरी रूम पार्टनर के जरिए हुआ था। उसके साथ मैं कई बार परीक्षा आदि देने बाहर भी गई हूं। रविवार शाम लगभग छह बजे मनीष ने मुझेे अपने फ्लैट पर बुलाया और वहां कमरे में बंद कर जबरन शराब पिलाई। मनीष के साथ उसका चचेरा भाई सन्नी भी था। नशे की हालत में दोनों ने मेरे साथ रेप किया। विरोध करने पर दोनों युवकों ने बेरहमी से पीटा। रात लगभग नौ बजे मैनें जब चिल्लाना शुरू किया तो सन्नी भाग निकला। इसके बाद मैं किसी तरह मनीष को कमरे में बंद कर बाहर निकली और शोर मचाई। लगभग सवा नौ बजे अपार्टमेंट में रहने वाले दूसरे लोग भी मेरी आवाज सुन जुट गए। उन लोगाें ने पुलिस को सूचना दी। इसी बीच वहां जुटे लोग मनीष को कमरे से निकालकर नीचे लाए। सबके सामने ही मनीष वहां से बाइक से भाग गया। कुछ देर बाद ही पुलिस पहुंच गई और मुझेे हॉस्पिटल पहुंचाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *