Arshi Khan’s parents criticise her, call her “Jhooti”

arshi khanBhopal: Contraversial model Arshi Khan’s parents have vehemently critiised her calling her a liar. Arshi, who had once claimed that she has sex with Shahid Afridi, claimed that her granfather the most characterless person of Bhopal having 18 wifes. Denying this, her father Arman Khan said that his father had married twice only and Arshi is also telling lie that she is from Afghanistan. In fact,she was born at a narrow lane of Bhopal where her parents still live.
सामने आया बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्शी का ये सच, पिता ने खोले बेटी के कई राज
बिग बॉस सीजन-11 में कंटेस्टेंट मॉडल अर्शी खान अपनी फैमिली के साथ।
भोपाल.बिग बॉस सीजन-11 में शिरकत करने वाली भोपाल की मॉडल अर्शी खान अपने दादा को शहर का सबसे चरित्रहीन व्यक्ति बताकर कंट्रोवर्सी में हैं। अर्शी ने बिग बॉस के एक एपीसोड में कहा था कि मेरे दादा मोहम्मद सुलेमान खान ने 18 शादियां की थीं और उनके 12 बच्चे थे। अर्शी ने यह भी कहा था कि वे अफगानिस्तान से हैं। फैमिली ने ही खोली पोल…
अर्शी के पिता मोहम्मद अरमान खान ने ‘भास्कर’ को बताया कि मेरे वालिद की मौत 1945 में ही हो गई थी। उस वक्त मेरी उम्र चार साल थी। अरमान कहते हैं, “मैं खुद अपने पिता के बारे में बहुत कम जानता हूं। तो फिर अर्शी को यह कहां से पता चला कि मेरे पिता ने 18 शादियां की थीं और उनका चरित्र कैसा था, क्योंकि हमने कभी अर्शी को यह नहीं बताया। हां मैं इतना जानता हूं कि मेरे पिता अंग्रेजी हुकूमत में भोपाल की सेंट्रल जेल में जेलर थे और उन्होंने दो शादियां की थी।” अर्शी की मां नादरा सुल्तान ने भी कहा कि इस तरह खानदान पर कीचड़ उछालना ठीक नहीं।
अफगानिस्तान में नहीं, भोपाल के जहांगीराबाद में है अर्शी का घर…
– अर्शी ने शो में कहा था कि वे अफगानिस्तान से हैं लेकिन असल में वे भोपाल के जहांगीराबाद की रहने वाली हैं। जहांगीराबाद की तंग गलियों में बने घर में अर्शी के माता-पिता और उसके चार भाई रहते हैं। यह घर अर्शी के दादा ने ही बनवाया था।
बोला था अफरीदी से शादी का झूठ
– अर्शी ने पाक क्रिकेटर शाहिद अफरीदी से शादी और उनसे प्रेग्नेंट होने का दावा किया था। इस मामले में शाहिदी अफरीदी को सफाई देनी पड़ी थी। लेकिन अर्शी की मां नादरा सुल्तान शुरू से जानती थीं कि ये पब्लिसिटी स्टंट था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *