Daughter’s BF murders woman in late night

murderJalandhar: 45 years old Sharanjeet Kaur was murdered by her Daughter’s BF Sarabjee murdered woman in late night. Victim was against his friendship with her daughter. Sarabjeet is absconging.
मां नहीं चाहती थी बेटी लव मैरिज करे, आशिक ने रात 3 बजे उठाया ये कदम
जालंधर.यहां शनिवार तड़के 3 बजे एक मां अपने बेटे के बेडरूम में पहुंची और धड़ाम से नीचे गिर पड़ी। बेटा उसे तुरंत हॉस्पिटल ले गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक, जालंधर की लधेवाली में 45 साल की शरणजीत कौर के मर्डर का मामला सामने आया है। एसीपी सतिंदर चड्डा ने कहा कि गली में लगे एक सीसीटीवी में संदिग्ध दिखाई दिया है और जांच की तो पता चला कि यह सरबजीत है, जो मृतक की बेटी का दोस्त बताया जा रहा है।
जानकारी के मुताबिक, शरणजीत कौर उम्र 45 साल पति स्वर्गीय हरजीत सिंह लद्देवाली की हत्या का मामला सामने आया है। मृतक शरणजीत के पति की एक साल पहले ही मौत हो चुकी है और वह अपने बेटे हरप्रीत सिंह के साथ रहती थी। वारदात वाली रात बेटा पहली मंजिल पर सो रहा था और मां मृतक शरणजीत कौर नीचे वाले फ्लोर सोती थी। बेटे ने बताया कि रात पौने तीन बजे मां उसके बेडरूम में आई और गिर पड़ी। उनकी गर्दन के पास से खून निकल रहा था। वह कुछ नहीं बोली और गिर पड़ी। उनकी गर्दन पर तीन-चार घाव थे, बेटा उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
वहीं, केस की जांच कर रहे एसीपी सतिंदर चड्डा ने बताया कि इस गली में एक सीसीटीवी लगा हुआ है। इसमें एक आदमी रात 2 बजकर 25 मिनिट पर गली में नजर आ रहा है और रात 2 बजकर 40 मिनिट पर भागता दिखाई दे रहा है। पुलिस ने मर्डर का मामला दर्ज कर जांच शुरू की तो सामने आया कि आरोपी सरबजीत की मृतक शरणजीत की बेटी से दोस्ती थी।
फेसबुक के जरिए हुई थी दोस्ती…
पुलिस के मुताबिक, जांच में सामने आया है कि मृतक की बेटी कनाडा में पढ़ाई कर रही है। आरोपी सरबजीत भी दुबई में रहता है। वह अक्सर जालंधर में अपने घर आया जाया करता था। इसी दौरान उसकी दोस्ती मृतक के बेटी से फेसबुक के जरिए हो गई। फिर वह उनके घर आने-जाने लगा। जब शरणजीत कौर को इस दोस्ती के प्यार में पनपे का पता चला तो वह इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं हुई। इनकी शादी कराने से इनकार कर दिया। इसी बात से नाराज होकर सरबजीत ने इस वारदात को अंजाम दिया, हालांकि, सरबजीत फिलहाल पुलिस की गिरफ्तसे बाहर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *