Minor inter-caste love birds murdered for honour

murderBettiah (Bihar): Minor inter-caste love birds murdered for honour. Their bodies were buried in a pit and salt poured on them. Three persons have been arrested in this connection and being interrogated. Raids are also being conducted to nab other accused.
स्कूल टाइम की थी इनकी लव स्टोरी, जमीन खोदकर निकाली दोनों की लाशें
बेतिया (बिहार). यहां के नौतन थाना एरिया में एक नाबालिग प्रेमी जोड़े की हत्या कर दी गई। इसके बाद आरोपियों ने गड्ढा खोदकर डेडबॉडी डाली और फिर उसे ठिकाने लगाने के लिए नमक डाल दिया। जानकारी के बाद पुलिस ने बुधवार को कपल की डेडबॉडी को निकलवाया और फिर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मामले में लड़की के भाई और चाचा के सहित तीन को अरेस्ट किया गया है।

नौंवी के स्टूडेंट थे कपल
जानकारी के मुताबिक, प्रेमी-प्रेमिका हाई स्कूल में नौंवी के स्टूडेंट थे। पिछले छह महीने से दोनों के बीच अफेयर था। अलग कम्युनिटी के होने के चलते दोनों की फैमिली को ये रिश्ता मंजूर नहीं था। बताया जा रहा है कि सोमवार की रात जहर देकर दोनों की हत्या कर दी गई। फिर इस सुसाइड का मामला दिखाने के लिए पीएचसी ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने इसे पुलिस केस बताया। इसके बाद दोनों की फैमिली डेडबॉडी को लेकर वहां से भाग गए।
प्रेमिका से मिलने की बात कह बुलाया था प्रेमी को
पुलिस अफसर कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि दोनों की मौत के पीछे ऑनर किलिंग का मामला उजागर हो रहा है। उन्होंने बताया कि लड़की वालों की फैमिली ने लड़के को प्रेमिका से मिलने की बात कह बुलाया। उसके बाद दोनों को जहर देकर मार दिया। घटना में मोड़ लाने के लिए आरोपियों ने सुसाइड की कहानी रची थी। मामले में तीन गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। जबकि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
हत्या के बाद लड़के के पिता को दी थी खबर
बताया जा रहा है कि आरोपियों ने हत्या के बाद लड़के के चाचा को सोमवार रात दो बजे फोन कर बताया था कि यहां तुम्हारे भतीजा की डेडबॉडी पड़ी हुई है। जब वे वहां पहुंचे तो लड़का और लड़की दोनों की डेडबॉडी मिली। इसके बाद लड़के के चाचा वहां से निकल गए। इसके बाद आरोपियों ने प्रेमी जोड़े की डेडबॉडी को नदी किनारे दफना दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *