BF rapes girl with 2 friends and then murders her

rapePanipat: Boyfriend raped a girl with 2 friends and then murdered her. This was alleged by the mother of the girl here who is taking round of police station to file an FIR in the case. Now, she has urged DSP to intervene in the matter.
BF ने दोस्तों से कराया GF का रेप, हत्या के बाद मंगेतर बता किया अंतिम संस्कार
पानीपत. नेपाली लड़की की संदिग्ध मौत को उसकी मां ने हत्या करार दिया है। आरोप है कि बेटी के साथ एक युवक ने अपने दो दोस्तों के साथ संबंध बनाए। बेटी ने उसको फोन पर पूरी बात बता दी थी। इसलिए उसके नेपाल से पानीपत पहुंचने से पहले ही आरोपियों ने खुद को बचाने के लिए बेटी को रास्ते से हटा दिया। यही नहीं पुलिस के साथ मिलीभगत करके उक्त युवक ने खुद को मंगेतर बताकर मां के घर पहुंचने से पहले ही शव का पोस्टमार्टम कराकर दाह संस्कार भी कर दिया। मां ने कहा कि जब कोई परिजन नहीं था तो पुलिस ने कैसे दिया शव …

– मां का कहना है कि बेटी का मंगेतर बताने वाला युवक पहले से ही शादीशुदा है। आरोपी लोकल का है और दबंग परिवार के होने के कारण पुलिस ने उनका केस तक दर्ज नहीं किया।
– डेढ़ महीने से मृतका की मां थाने से लेकर एसपी ऑफिस तक के चक्कर लगा रही है, लेकिन उसे न्याय नहीं मिला।
– महिला ने बताया कि बेटी की मौत की सूचना मिलने पर वह 28 अक्टूबर को पानीपत पहुंची। उससे पहले ही सबूतों को नष्ट करने के लिए पुलिस व डॉक्टरों के साथ मिलीभगत करके बिना किसी परिजन के ही बेटी के शव का अंतिम संस्कार कर दिया।
– मां शिकायत लेकर इसराना थाने में पहुंची तो बताया गया कि उसकी एक्सीडेंट में मौत हो गई। पुलिस ने केस दर्ज करने से मना कर दिया। 6 नवंबर को परिजन एसपी से मिले।
– उन्होंने जांच डीएसपी देशराज को दे दी। जिस पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। मंगलवार को परिजन फिर से एसपी से मिलने पहुंचे।
– एसपी ऑफिस में नहीं थे, इस पर उन्होंने डीएसपी हेड क्वार्टर से मिलकर न्याय की गुहार लगाई।
रोजनामचा में एंट्री, युवती को चलती बाइक से नीचे गिरना दिखाया
25 अक्टूबर को इसराना पुलिस ने रोजनामचा में एंट्री की। इसमें बताया कि रुक्का आने पर पुलिस निजी हॉस्पिटल पहुंची। वहां पर एकता विहार कॉलोनी के युवक ने बयान दिया कि वह अपनी मंगेतर युवती को बाइक पर बैठाकर गोहाना से पानीपत की तरफ आ रहा था। रास्ते में नौल्था गांव के पास मिर्गी का दौरा पड़ने पर युवती चलती बाइक से नीचे गिर गई। इससे उसको चोट आईं। पुलिस ने किसी का कोई कसूर न मानते हुए कोई केस तक दर्ज नहीं किया।
हादसे में ही हुई युवती की मौत
– इसराना थाने के एसएचओ जितेंद्र सिंह ने बताया कि यह केस मेरे थाने में ज्वाइन करने से पहले का है।
– पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर युवती की मौत हादसे में आई चोट के कारण हुई है। मौत के बाद पुलिस ने परिजनों का इंतजार किया, लेकिन परिजनों के नहीं आने पर दाह संस्कार कराया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *