LIC officer murders wife with electric shocks

murderBhagalpur (Bihar) LIC officer Dinesh Rajak  murdered wife Neha with electric shocks in Sampriti Apartments flat no. 102. Family members of Neha alleged that Dinesh had been committing atrocities on Neha for dowry soon after they got married 3 years ago. He was also having affair with sister of his sister in law.
भागलपुर (बिहार).यहां एक एलआईसी के अफसर ने अपनी पत्नी को करंट का शॉक देकर उसकी हत्या कर दी। हत्या की सूचना के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो मृतका की डेडबॉडी जमीन पर पड़ी हुई थी जबकि उसके चेहरा, गर्दन और हाथ पर जख्मों के निशान थे। पुलिस ने डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जबकि हसबैंड को पूछताछ के बाद अरेस्ट कर लिया गया है।

हत्या के बाद मछली लेने निकला, दो घंटे बाद लौटा
एलआईसी, भागलपुर डिविजन ऑफिस के सीओ दिनेश रजक और उसकी 24 साल की पत्नी नेहा संप्रीति अपार्टमेंट नाम के फ्लैट नंबर-102 में रहते थे। पुलिस ने बताया कि शुरुआती पूछताछ में दिनेश ने उलझाने और खुद के बचने के लिए मनगढ़त कहानी बनाई। हत्या को हादसा बताने के लिए उसने पूरा तानाबाना बुना। पत्नी की हत्या कर वह रविवार सुबह 9.30 बजे घर से मछली लेने निकला। दो घंटे बाद सुबह 11.30 घर लौटा। बकायदा उसने दरवाजा खटखटाया। दरवाजा न खुलने के बाद पत्नी के दवा खाकर सोने की बात बताई और पांच घंटे तक दरवाजा खुलने का इंतजार किया।
शाम 4:45 पर तोड़ा दरवाजा
बताया जा रहा है कि बाजार से लौटने के बाद आरोपी दिनेश बाहर ही टहलता रहा। इस बीच उसने अपनी ससुराल बांका फोन कर दरवाजा बंद होने की बात बताई। फिर एक स्थानीय साला मौके पर पहुंचा और शाम 4.45 बजे दरवाजा तोड़ा तो नेहा मृत मिली। घटनास्थल पर मिले सबूत और मायके के आरोप के बाद पति दिनेश रजक को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।
ढाई साल पहले हुई थी शादी, कुरूप बताकर पति करता था प्रताड़ित
नेहा के पिता कैलाश रजक ने बताया कि उनकी बेटी शादी के बाद टीएनबी कॉलेज से पीजी कर रही थी। ढाई साल पहले उसकी शादी दिनेश से हुई। बेटी की मौत सुनकर पिता, भाई परिजन भागलपुर पहुंचे। पिता कैलाश ने दामाद और उनके भाई-भाभी पर तीन गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि ससुराल वाले दहेज मांग रहे थे। नेहा को प्रताड़ित किया जा रहा था। उसे कुरूप बता कर उसका पति भी प्रताड़ित कर रहा था। यहीं नहीं, दामाद का उनकी भाभी की बहन से अवैध संबंध था, इसलिए नेहा की हत्या की गई। घटना की सूचना पर इशाकचक डीएसपी मुख्यालय रमेश कुमार, इशाकचक इंस्पेक्टर राम एकबाल प्रसाद यादव पहुंचे और जांच की। डीएसपी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद नेहा की मौत के कारण का पता चल सकेगा। दिनेश पर लगाए गए तीनों आरोपों की जांच हो रही है। पुलिस ने दहेज हत्या पर धारा 304 के तहत केस दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *