Tina Dutta shoots with naked male model, video viral

tina dutta nakedModel and actress Tina DUtta of Uttran fame has shot a video with a naked male model. She is herself semi nude and is seen piggybacking the nude male model in the video that has gone viral.

न्यूड मॉडल के साथ कराया टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता ने फोटोशूट, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल
टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता ने न्यूड मॉडल के साथ फोटोशूट कराया है. टीना दत्ता कलर्स के फेमस सीरियल उतरन से चर्चा में आई थी. टीना ने न्यूड अंकित भाटिया मॉडल के ऊपर बैठ कर बोल्ड फोटोशूट कराया है. अंकित भाटिया ने अपने इंस्टाग्राम पर ये फोटोज शेयर की है. कुछ ही मिनटो में यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. टीना दत्ता का यह सबसे बोल्ड अवतार है.
मुंबई: टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता ने न्यूड मॉडल के साथ फोटोशूट कराया है. टीना दत्ता कलर्स के फेमस सीरियल उतरन से चर्चा में आई थी. इस सीरियल में इच्छा को लोगों ने खूब पसंद किया था. सीरियल में इच्छा यानी टीना दत्ता का किरदार एक सिंपल बहू का किरदार था. टीना दत्ता काफी टाइम से टीवी पर नजर नहीं आ रही है. लेकिन टीना अक्सर फोटोशूट करवाती नजर आती है. वह अपने फोटोशूट की फोटोड सोशल मीडिया पर शेयर करती है.
टीना दत्ता काफी टाइम से टीवी की दुनिया में नजर नहीं आ रही है. लेकिन टीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. और अपनी सेक्सी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है. बता दें कि सोशल मीडिया पर टीना दत्ता के फोलोअर्स की कमी नहीं है. हाल ही में टीना ने अपने इंस्टाग्राम पर बोल्ड फोटो शेयर की है. जो सोशल मीडिया वायरल हो गई है. टीना का बोल्ड अवतार देखकर उनके फैंस हो गए है हैरान. टीवी पर काम न मिलने के कारण टीना दत्ता को ऐसा फोटोशूट कराने की जरुरत पड़ी है.
दरअसल न्यूड मॉडल अंकित भाटिया है. जिसके ऊपर बैठ कर हॉट फोटोशूट कराया है. इस फोटोशूट में टीना का बोल्ड लुक को देखकर हर कोई हैरान है. टीना ने साल 2018 के कैलेंडर के लिए यह फोटोशूट करवाया है. बता दें टीना दत्ता ने अपना करियर छोटे पर्दे से शुरू किया है. टीना दत्ता सीरियल खेला से अपने करियर की शुरुआत की थी. लेकिन टीना को टीवी पर पहचान कलर्स पर आने वाले सीरियल उतरन से मिली. इस सीरियल में टीना ने इच्छा नाम के करेक्टर का रोल अदा किया था. इस सीरियल में टीना की एक्टिंग की काफी तारीफ की गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *