15 years old cricketer strikes 7 sixes in one over, beats Yuvi’s record

cricketer15 years old cricketer Navendu Pahsara of Sri Lanka struck 7 sixes in one over beating Yuvraj Singh’s record of 6 sixes in one over. He made 109 runs in 89 balls during Sri Lankan Under-15 match.
6 छक्कों का रिकॉर्ड टूटा! 15 साल के खिलाड़ी ने 1 ओवर में लगा दिए 7 सिक्स
मैच के बाद दिग्गज क्रिकेटर मुथैया मुरलीधरन से अवॉर्ड लेते नवेन्दु पहसारा।
स्पोर्ट्स डेस्क.श्रीलंका के युवा क्रिकेटर ने एक ओवर में 7 छक्के लगाने का कारनामा किया है। ये हैं नवेन्दु पहसारा। नवेंन्दु एक ओवर में 7 छक्के लगाकर क्रिकेट वर्ल्ड के अभी तक के सभी रिकॉर्ड्स को तोड़ दिया है। उन्होंने ये कारनामा अंडर15 क्रिकेट एकेडमी के एक टूर्नामेंट के पहले सीजन में किया। मैच में उन्होंने 89 बॉल में 109 रन बनाए। नवेन्दु मैच में तीसरे नंबर पर बैटिंग करने आए थे। मुरलीधरन के सामने किया ये कारनामा….
– नवेन्दु ने जिस ओवर में 7 सिक्स लगाए, उसमें एक नो-बॉल भी थी, जिसे उन्होंने स्टेडियम के बाहर भेज दिया। इस लोकल मैच को देखने के लिए श्रीलंका के दिग्गज बॉलर मुथैया मुरलीधरन भी ग्राउंड पर मौजूद थे। नवेन्दु ने अपनी जबरदस्त बैटिंग से मुरलीधरन को भी इम्प्रेस कर दिया। ये पहला मौका है जब एक ओवर में 7 छक्के लगने का कारनामा हुआ है। इससे पहले कई खिलाड़ी एक ओवर में 6 सिक्स लगा चुके हैं। इसमें भारत के ऑलराउंडर युवराज सिंह भी शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *