Bhabhi marries devar, husband gives blessings and says goodbye forever

bhabhiIn a weird case, a woman Priyanka Goswami fell in love with her younger brother-in-law Sajan Goswami and decided to marry him abadoning her 30 years old husband Pawan Goswami. When Pawan got to know about it, he gave blessings to them and said goodbye forever leaving the village Ghogha in Bhagalpur district of Bihar.
पति छोड़ भाभी ने की देवर से शादी, बच्चे से बोली- चाचा ही अब तुम्हारे पापा

घोघा (भागलपुर).यहां के एक फैमिली में भाभी को खुद के देवर से प्यार हो गया जिसके बाद फैमिली को टूटने से बचाने के लिए बड़े भाई ने दोनों की शादी करा दी। शादी के बाद बड़े भाई ने दोनों को हैप्पी मैरिड लाइफ कहा और फिर गांव छोड़ने का फैसला कर लिया। इस दौरान उसने अपनी दो साल की बेटी को भी दोनों को सौंप दिया। उधर, शादी के बाद भाभी ने अपनी बेटी को कहा कि चाचा ही अब तुम्हारे पापा हैं।

रोते हुए गांव छोड़ने का लिया फैसला

– 30 साल के पवन गोस्वामी की पत्नी प्रियंका गोस्वामी अपने देवर साजन गोस्वामी को दिल दे बैठी थी। दोनों में दो साल से प्रेम चल रहा था।

– दोनों ने गांव और समाज से बगावत कर शादी करने को ठान ली थी। इस बात की जानकारी पवन गोस्वामी को जब मिली, तब उसने पत्नी की इच्छा का सम्मान करते हुए शादी पर अपनी रजामंदी दे दी।

– पवन को अपनी पत्नी प्रियंका से इतना प्यार था कि वह उसका दिल नहीं तोड़ना चाहता था। इसके बाद गुरुवार को गांव के ही एक आश्रम में फैमिली मेंबर्स और गांववालों की मौजूदगी में देवर भाभी ने सात फेरे लिये।

– शादी के बाद पति दोनों को सुखमय जीवन का आशीर्वाद दिया और घूंघट की रस्म भी निभाई। इसके बाद आखिरकार पत्नी के इस कदम से दुखी पवन रो पड़ा। पवन पहले दिल्ली में रहता था। शादी के बाद मंदिर प्रशासन के महंत ने दूल्हा और दुल्हन के नाम मैरिज सर्टिफिकेट भी जारी किया।

4 साल पहले पवन और प्रियंका की हुई थी शादी

– प्रियंका की शादी चार साल पहले पवन से हुई थी। 30 साल के पवन को दो साल की एक बेटी भी है।

– दूसरी शादी के पहले प्रियंका और पवन के बीच तलाक का पेपर कहलगांव कोर्ट से बनवाया गया। बाद में विधिवत मंदिर में शादी करवाई।

– पवन की आर्थिक स्थिति उतनी अच्छी नहीं है। वह पेशे से मजदूर है। इसके अलावा खेत में भी काम करता है। जबकि उसका भाई साजन बेरोजगार है।

पवन ने कहा-भाई और पत्नी की खुशी में ही उसकी भी खुशी

– शादी के बाद पवन ने कहा कि भाई और पत्नी की खुशहाली में ही उसकी खुशी छिपी है। जब दोनों ने शादी करने की ठान ली तो वह भला वो कैसे रोक सकता था।

– उसने कहा कि जब पत्नी मुझसे खुश नहीं है, तो मैं उसे जबरन कैसे रख सकता हूं। वो जहां रहना चाहे उसकी मर्जी है। भाई और पत्नी के लिए मैं पत्नी की बेवफाई झेलने को तैयार हूं।

– उधर, शादी के बाद प्रियंका ने कहा कि देवर साजन गोस्वामी के लिए वह जीने-मरने को तैयार है, अब साजन ही उसका असली प्यार है।
पति छोड़ भाभी ने की देवर से शादी, बच्चे से बोली- चाचा ही अब तुम्हारे पापा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *