For husband, woman fights pitched battle with eunuchs in front of police station

agraAgra: For her husband, a woman named Anjali fought a pitched battle with eunuchs in front of police station. Her husband plays dholak with eunuchs and she wants him to shun this. When she saw her husband in company of heejras, she attacked the eunucks ferociously. The battle went on for two hours after which the police arrested 3 transgenders, the woman and two others.
पति के लिए किन्नरों से भि‍ड़ गई महिला, थाने के सामने ऐसे हुआ दंगल
आगरा.यहां शुक्रवार को थाने के सामने एक महिला और किन्नरों के बीच दंगल हुआ। मारपीट-खींचतान में एक किन्नर के कपड़े भी फट गए। हगांमा शांत कराने में खुद पुलिस की भी हालत खराब हो गई। मामले में कोई भी पुलिस अधि‍कारी कुछ भी बोलने के लिए सामने आने को तैयार नहीं है।
क्यों किन्नरों से भि‍ड़ गई अकेली महिला ?

– मामला ताज नगरी बाह थाना क्षेत्र का है। इलाके में रहने वाली महिला अंजलि (काल्पनिक नाम) का पति किन्नरों के साथ रहकर बधाई में ढोलक बजाने का काम करता है।

– महिला पति के इस काम का विरोध करती है और उसे किन्नरों के चंगुल से छ़ड़ाने की कई बार कोशि‍श कर चुकी थी। अंजलि की मानें तो वह कई बार वह इसकी शि‍कायत पुलिस से भी कर चुकी है।

– शुक्रवार की सुबह अंजलि को उसका पति फि‍र से किन्नरों के साथ दिखा तो वह हंगामा करने लगी। वह थाने के सामने ही किन्नरों से भि‍ड़ गई, इस दौरान जमकर लात-घूंसे चले।

– थाने के बाहर हो रहे हंगामे को शांत कराने में पुलिस के भी पसीने छूट गए।

– करीब दो घंटे बाद मामला शांत हो सका। पुलिस ने मामले में तीन किन्नर, महिला सहित 6 लोगों को हिरासत में ले लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *