Elder brother rapes girl continuously, mother asks her to keep quiet

rapeBuxur (Bihar): Elder brother raped a minor girl continuously. When she informed her mother about it, she and entire family asked her to keep quiet. However, the victim has reported the matter two days ago and since then the accused is absconding and his mobile is switched off.
मां से बोली बेटी- बड़ा भाई करता है रेप, मिला ऐसा जवाब
बक्सर. बड़े भाई पर रेप का आरोप लगाने वाली बहन पुलिस से न्याय की गुहार लगा रही है। थाने में शिकायत दर्ज किए दो दिन हो गए, लेकिन पुलिस अभी तक आरोपी को पकड़ नहीं पाई है। दूसरी ओर घर में पीड़िता का जीना मुहाल है। परिवार के लोग उसे घर से तो नहीं निकाल रहे हैं, लेकिन इस कदर नजरअंदाज कर रहे हैं जैसे वह होकर भी न हो। मां ने कहा- चुप रहो बेटी, नहीं तो होगी बदनामी…

– मामला बिहार के बक्सर का है। नगर थाना की पुलिस ने गुरुवार रात आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कई जगह छापे मारे, लेकिन वह हाथ नहीं आया।
– अपने बड़े भाई के खिलाफ केस दर्ज कराने पीड़िता बुधवार को पुलिस स्टेशन आई थी। पुलिस को दिए आवेदन में उसने आरोप लगाया कि पिछले तीन माह से बड़ा भाई उसके साथ रेप कर रहा है।
– लड़की ने जब भाई की करतूत मां को बताई तो मां ने उसे चुप रहने को कहा। उसने कहा कि किसी को यह बात पता चलेगा तो समाज में बदनामी होगी। तुम्हारी शादी में परेशानी होगी।

मां से मिले ऐसे जवाब के बाद पीड़िता ने चाची से मदद की गुहार लगाई।
– चाची पीड़िता को लेकर महिला थाना पहुंची। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब पिता, छोटा भाई और मां खेत में काम करने चले जाने हैं तो बड़ा भाई उसके साथ रेप करता है।
– जब वह विरोध करती है तो उसे जान से मारने की धमकी देता था। कई बार तो वह मारपीट भी करता।
– भाई को पता चला कि बहन पुलिस के पास गई है तो वह घर से भाग गया। उसका मोबाइल फोन भी बंद है।

Tagged as:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *