Wife, BF kill husband, cuts body into several pieces

murderFirozabad (UP): Vinod was murdered by his wife Anita with the help of her boyfriend in an area under Narkhi police station here. His wife and her paramour Bhupendra have been arrested and have confessed to their crime. After murder, they had cut his body into several pieces and threw the pieces at different places on 50 km long road.
BF ने पकड़े पैर-पत्नी ने दबाया गला, इसके बाद पार की क्रूरता की सारी हदें
आगरा. फि‍रोजाबाद में 31 दिसंबर को प्रेमी के साथ मिलकर पति का सि‍र कलम करने के मामले का खुलासा कि‍या। पुलिस ने बताया, ”महिला ने प्लानिंग के तहत पति को बुलाया, वह शराब के नशे में था। प्रेमी ने उसके हाथ-पैर पकड़े और पत्नी ने रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद उसकी बॉडी के टुकड़े कर अलग-अलग जगह फेंक दिए।” दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें जेल भेज दिया है। क्या है पूरा मामला…
– 31 दिसंबर को फिरोजाबाद के थाना नारखी क्षेत्र में खेत में उसका सिर रखा मिला।
– फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉयड ने जांच की तो पास के ही एक घर की बाउंड्री में हाथ, इससे कुछ दूरी पर पैर और फि‍र एक पेड़ के पास धड़ मिला।
– एक जनवरी को विनोद के भाई जितेंद्र ने बॉडी की शि‍नाख्त की।
– जितेंद्र ने बताया, ”विनोद की पत्नी अनीता का भूपेंद्र से अफेयर था। एक महीने से वह मायके गई थी। 27 दिसंबर को विनोद के पास भूपेंद्र का फोन आया था और उसके बाद विनोद कहीं चला गया था।”
– परिजनों के शक के आधार पर भूपेंद्र और मृतक की पत्नी अनीता को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई।
– 4 जनवरी को पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

50 किलोमीटर के रास्ते में फेंकते गए लाश के टुकड़े

– पुलिस के मुताबिक, पूछताछ में दोनों ने कबूल किया कि विनोद की गला दबाकर हत्या करने से पहले उसे एक खाना खिलाया। इसके बाद शराब पिलाई।
– विनोद के बेहोशी होते ही प्रेमी ने विनोद के हाथ-पैर पकड़े और अनीता ने रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद डेडबॉडी के कई टुकड़े किए।
– इसके बाद फि‍रोजाबाद से आगरा (करीब 50 क‍िलोमीटर) के रास्ते में लाश के टुकड़ों को फेंकते गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *