This Baba has raped over thousand virgin girls

babasAt least four female devotees of an ashram in Uttar Pradesh’s Basti have alleged Baba Sachidanand of raping them repeatedly. The victims said that the Babahas raped over thousand virgin girls so far.
धर्म की आड़ में इस बाबा ने किया हजारों युवतियों से बलात्कार!
बस्ती : हजारों साल पुरानी सभ्यता वाले हमारे देश भारत में, धर्म के नाम पर खुली हुई दुकाने सिर्फ बलात्कार और व्यभ्याचार का अड्डा बन चुकी हैं। ब्राह्मणवाद से पीड़ित भारत में फिर से एक बलात्कारी बाबा का मामला सामने आया है, बता दें कि सत्यलोक आश्रम रिलीजियस ट्रस्ट के संचालक बाबा सच्चिदानंद उर्फ दयानंद पर दुष्कर्म का आरोप लगने के बाद नित नए खुलासे हो रहे हैं। आरोप लगानेवाली पीड़ित साध्वी ने बाबा पर एक हजार से अधिक लड़कियों के साथ दुष्कर्म एवं अपने सहयोगी अनुभवानंद की हत्या कर शव को गाजियाबाद के समीप ठिकाने लगाने का आरोप लगाया है। साध्वी के अनुसार शव को स्कॉर्पियो वाहन से ले जाया गया था।

पीड़िता के अनुसार बाबा की चहेती चेली युवतियों को बाबा के पास मसाज कराने के लिए भेजती थी। जहां बाबा साध्वियों से जबरन शारीरिक संबंध बनाता था। कम उम्र की साध्वियों से रामायण और शिव पुराण का नाम लेकर बाबा की सेवा करने एवं शक्ति प्राप्त करने के लिए निर्वस्त्र होकर जाने के लिए कहा जाता था। आरोपों के अनुसार बाबा सच्चिदानंद शक्तिवर्धक दवा का सेवन कर साध्वियों के साथ दुष्कर्म करता था। वह जहां भी सत्संग करने जाता था , वहां अपने साथ कई साध्वियों को साथ लेकर जाता था। जहां रात को उनके साथ अपनी हवस मिटाता था। पीड़िता ने कहा कि दिल्ली समेत देश के कई शहरों में कम उम्र की लड़कियों को साधक बनाते और शारीरिक शोषण करते थे। आश्रम में बाबा युवतियों को मंत्र देकर शिष्या औऱ बाद में अपनी हवश का शिकार बनाता था। आश्रम में रहकर बाबा के इस कृत्य का जब युवतियां विरोध करती थीं तो उनको कमरे में बन्द करके निर्वस्त्र कर मारा-पीटा जाता था। यौन उत्पीड़न से तंग आकर चारो पुलिस के पास पहुंचीं।
बाबा बलात्कारी की तलाश में पुलिस कर रही ताबड़तोड़ छापेमारी !

बस्ती के अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बाबा सच्चिदानंद के साथ ही परमचेतानंद, विश्वासनंद, ज्ञान वैराग्यानंद, प्रमिला बाई एवं कमला बाई के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। चार टीमें बाबा की तलाश में लगा दी गई हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस टीमें जांच के लिए हापुड़, दिल्ली और छत्तीसगढ़ रवाना कर दी गई हैं। बस्ती कोतवाली थाना क्षेत्र के नया अमहट पुल के पास बने सत्यलोक रीलिजियस ट्रस्ट से नाम से बाबा के दिल्ली, पश्चिम बंगाल, हरियाणा, पंजाब, छत्तीसगढ़, राजस्थान सहित कई प्रांतों में मठ है। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सच्चिदानंद के खिलाफ पहले से ही हत्या, लूट, बलात्कार के कई मामले दर्ज हैं। सत्यलोक आश्रम के मठों में लगभग 25 हजार से अधिक साध्वियां रहती हैं।
चार लड़कियों में दो छत्तीसगढ़ की और दो युवतियां यूपी के बस्ती की निवासी –

बाबा पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली चार में से दो लड़कियां छत्तीसगढ़, जबकि दो बस्ती जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी हैं। बाबा युवतियों को दीक्षा देने के लिए दान स्वरूप मांग कर अपने मठ लाता था और आश्रम में रखकर दुराचार करता था।

Tagged as:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *