Relatives alleged murder by in-laws as woman found hanging

suicideVaranasi: Renu Keshari (30) who had entered into love marriage after divorce from first husband was found hanging in an area under Chetganj. Meanwhile, relatives alleged murder by in-laws. Police are investigating the case from both angles of suicide and murder.
Wife को इस हाल में देख चीखने लगा पति, कमरे में दिखा कुछ ऐसा
वाराणसी (यूपी). यहां गुरुवार की शाम एक महिला की लाश कमरे में फांसी से लटकी मिली। मृतका के परिजनों ने पति पर मारपीट और हत्या का आरोप लगाया है। वहीं, पति का कहना है कि वह बेकसूर है। पति ने कहा, ”मैं सुबह के बाद दोपहर में घर लौटा, कमरे में पत्नी की लाश लटक रही थी, देखते ही मेरी चीख न‍िकल गई। आवाज सुनकर पड़ोस के लोग पहुंचे।” फि‍लहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच में की जा रही है।
4 साल पहले हुआ था पहले पति से तलाक, 7 महीने पहले की थी दूसरी लव मैरिज
– मामला वाराणसी के चेतगंज थानाक्षेत्र के राम कटोरा क्षेत्र का है। रेनू केशरी (30) की लाश संदिग्ध परिस्थितियों में उसके कमरे में दुपट्टे के सहारे फांसी पर झूलती मिली।
– मृतका के भाई धर्म केसरी ने बताया, ”रेनू की पहली शादी 9 साल पहले औरंगाबाद में हुई थी। 4 साल पहले पति ने तलाक दे दिया था।”
– ”मां-बाप के दूर होने से 8 साल का बेटा मेंटल डिसऑर्डर का शिकार हो गया।”
– ”2016 में एक मार्केट में रेनू की मुलाकात अजय से हुई। उसने मेरी बहन को इमोशनली प्यार के जाल में फंसा लिया।
”7 महीने दोनों ने कोर्ट में शादी कर ली। बुधवार (एक दिन पहले) की रात को रेनू ने वीडियो कॉलिंग के जरिए अपने जख्मों को मां को दिखाया और बोला कि सुबह मुझे बचाकर लेते जाओ।”
– ”अजय बहुत ड्रिंक करता था, घर आकर रोज रेने के साथ मारपीट करता था।”
– वहीं, आरोपी पति अजय का कहना है, ”मैं सुबह से ही घर से निकला था, वापस लौटा तो देखा की रेनू फांसी के फंदे पर झूल रही थी।”
रोज होता था पति-पत्नी में झगड़ा
– चेतगंज प्रभारी एसएचओ मनोज कुमार ने बताया, ”अजय यादव की फूल-माला की दुकान थी। लव मैरि‍ज की वजह से पिता ने जायदाद से बेदखल कर दिया था।”
– ”पति-पत्नी अपने बच्चे के साथ रानी सती मंदिर के सामने किराए पर रहते थे। ड्रिंक करने की वजह से आए दिन पति-पत्नी में लड़ाई-झगड़ा होता रहता था।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *