Police inspector elopes with married woman who abandoned her children also

kidnapSurat: A Police sub inspector Sameer Parmar eloped with married Bengal famly woman who abandoned her children also. Husband Jitendra Rai Vishwas alleged that his wife was forcibly taken by police officer while the woman says that she accompanied him willingly and refused to live with her husband and children. The case is being heard by the court.
सूरत। अंकलेश्वर के जीअाईडीसी इलाके में बंगाली परिवार की विवाहिता के गुम होने के मामले में एक नया मोड़ आया है। गुमशुदा के पति ने कामरेज के पीएसआई समीर परमारपर आरोप लगाया है कि मेरी पत्नी को वह भगाकर ले गया है। दूसरी ओर विवाहिता का कहना है कि मैंने अपनी मर्जी से घर छोड़ा है। पति ने कोर्ट मेें दोनों की तस्वीरें प्रस्तुत की…
अदालत में पति जितेंद्र राय विश्वास ने गुमशुदा पत्नी की पीएसआई के साथ की तस्वीर को पेश करते हुए कहा है कि यही पीएसआई है, जो मेरी पत्नी को भगाकर ले गया है। दूसरी ओर विवाहिता को खोजकर जब उससे बात की, तो उसका कहना था कि मैंने अपनी मर्जी से घर छोड़ा है। इस आशय का उसने एफिडेविट भी दिया है। बहरहाल पत्नी अपनी सहेली के यहां रह रही है। जितेंद्र राय ने अदालत से गुहार लगाई है कि वह पत्नी चंदा को आदेश दे कि वह मेरे और अपने बच्चे के साथ रहे।
पीएसआई पत्नी का हाथ पकड़कर ले गया
जितेंद्र राय ने बताया कि 11 नवम्बर 2017 को जीआईडीसी पुलिस थाने से पत्नी चंदा से पूछताछ करने के लिए सिपाही आए हुए थे। उनके साथ पीएसआई समीर परमार भी था। जब चंदा ने जवाब दे दिया, तब पीएसआई ने चंदा का हाथ पकड़ा और उसे अपने साथ ले गया। जब पुलिस थाने से सहयाेग नहीं मिला, तब जितेंद्र राय विश्वास ने कोर्ट की शरण ली।
पुलिस का एक ही जवाब
इस मामले में पुलिस का एक ही जवाब है कि जब चंदा कह रही है कि उसने अपनी मर्जी से पति-बच्चे को छोड़ा है, तो फिर हम क्या कर सकते हैं। उधर कोर्ट के आदेश पर चंदा को नारी संरक्षण गृह में भेज दिया गया, पर चंदा वहां से फिर अपनी सहेली के घर चल दी हैं। कोर्ट ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *