Husband cuts head of wife, hides head and body in seperate packets in bed

murderHazaribgh: Anu Pathak, the daughter of Vinod Pathak has revealed that her father doubted fidelity of her mother due to which she murdered her. He cut head of wife and hid her head and body in seperate packets in bed. She said that her dad had relations with other woman Manju, but he used to used to nag her mother as he suspected her loylty.
पत्नी के कैरेक्टर पर था शक, पति ने गला काट सिर-धड़ अलग पैककर बैड में छिपाया
हजारीबाग(झारखंड). यहां के जयप्रभा नगर मोहल्ले में रहने वाले जोधपुर राजस्थान के विनोद पाठक द्वारा पत्नी अनु पाठक की हत्या मामले में बड़ी बेटी ने कई खुलासे किए हैं। जिसके मुताबिक, आरोपी विनोद अक्सर पत्नी को मारता पीटता था और कैरेक्टर को लेकर उसपर आरोप लगाता रहता था।
दो बार हेल्पलाइन में शिकायत भी की लेकिन पापा हैं यह सोच छोड़ दिया था
– विनोद पाठक की पत्नी अन्नु और दो बेटियां कृति (16), वाणी (13) व एक छोटा बेटा वंश (11) के साथ किराए के मकान में रहता था। बड़ी बेटी कृति ने डीएसपी को बताया कि वन साइडेड अफेयर के बाद मम्मी पापा की शादी हुई। शादी के बाद अनु ने हॉस्टल छोड़ दिया था। पिता अक्सर मां को पीटता था। दो बार उनकी शिकायत लेकर कृति चाइल्ड हेल्प लाईन में भी गई। जहां मम्मी उनके आचरण को लेकर जेल भिजवाने की बात कहती थी। लेकिन हमें दया आ गई कि पापा हैं इसलिए छोड़ दिया।
मम्मी पर लांछन लगाते थे लेकिन पापा का चरित्र खुद भरोसे लायक नहीं रहा
पापा से तंग आकर पिछले दो साल से मम्मी फिर से हॉस्टल जाने लगी थी। पापा लगातार हम लोगों से पूछते थे कि बताओ इसका हॉस्टल कहां है पर हमने नहीं बताया। बच्चों ने बताया कि पापा का रांची में एक महिला पुलिस कर्मी से अफेयर है। जिसका नाम मंजू है। इसको लेकर भी विवाद होता रहता था। पापा मम्मी के ऊपर आरोप लगाते रहते थे लेकिन पापा का कैरेक्टर खुद भरोसे लायक नहीं रहा है।
हत्या का कारण अफेयर और शक?
पड़ोसियों ने बताया कि दोनों में अक्सर लड़ाई होती थी। लेकिन कारण हम लोगों को पता नहीं था। मौके पर पहुंचे डीएसपी चंदन कुमार वत्स ने बताया कि मामला निर्मम हत्या का है। प्रथम दृष्ट्या बच्चों से मिली जानकारी के आधार पर हत्या का कारण लव अफेयर और शक को लेकर घटना होने का मामला लगता है। घटना की तहकीकात की जा रही है बहुत जल्द हत्यारा पति गिरफ्त में होगा।
पुलिस को गुमराह किया, छापामारी तेज की गई : एसपी
एसपी अनूप बिरथरे ने कहा कि सीएमपीडीआई कर्मी ने पत्नी की गला काटकर हत्या की है। उसे दीवान के ड्रावर में छुपाकर पुलिस को गुमशुदगी की गलत झूठा सूचना देकर गुमराह करने का भी प्रयास किया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी तेज कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *