Girl commits suicide during video talk with boyfriend

suicideDhanbad: A 17 years old girl committed suicide during video talk with boyfriend. Her boyfriend Sahil Gupta had gone to Delhi for job interview and did not respond to her phone for entire day. Due to this the girl suspected that he was busy with some other girl. In the evening she got connected with him through video call. Sahil tried to explain that the his mobile was discharged so he could not talk to her. But she refused to believe and jumped before a railway engine during the talk.
धनबाद(झारखंड).तेलो रेलवे स्टेशन के पास 4 दिसंबर 2017 को रेलवे पटरियों के बीच एक लड़की की लाश बरामद की गई थी। पास ही उसका मोबाइल फोन भी पड़ा था। लड़की की पहचान 17 साल की दिव्या कुमारी के तौर पर की गई थी। अब इस मामले की जांच पूरी होने के बाद लड़की के पिता की शिकायत पर लड़की के प्रेमी के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने का केस दर्ज किया गया है। दरअसल उस दिन लड़की ने अपने प्रेमी के फोन पर बात नहीं हो पाने की शिकायत के चलते ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। उस दौरान वह प्रेमी के साथ वीडियो काॅल कर रही थी। इसलिए लड़के ने उसे ट्रेन के आगे कूदते भी देखा था।
लड़की के परिजनों को भी इस अफेयर की खबर
– किशोरी की खुदकुशी के बाद जांच में सामने आया है कि दिव्या बोकारो की रहने वाली थी और उसका प्रेमी साहिल गुप्ता चास का। लड़की के परिजनों को भी इस अफेयर की खबर थी।
– साहिल किसी ट्रेनिंग के सिलसिले में दिल्ली गया था। 13 दिसबंर 2017 की रात 3 बजे तक दोनों(साहिल अौर दिव्या) के बीच मोबाइल फोन पर बातें हुई थीं। उसके बाद से ही साहिल का फोन बंद आने लगा। दिव्या को शक हुआ कि साहिल का किसी और लड़की से भी अफेयर है और वह दूसरे फोन से उससे बातें कर रहा होगा।
लड़के ने काफी कोशिश की थी लड़की को बचाने की
– साहिल का मोबाइल फोन लगातार तीन घंटे तक स्विच ऑफ मिला, तो दिव्या परेशान हो गई। शक हुआ कि प्रेमी ने जान-बूझ का फोन बंद कर दिया है और दूसरे नंबर से किसी और लड़की से बातें कर रहा है। इतनी सी बात पर उसने खुदकुशी का इरादा कर लिया और घर से निकलकर रेलवे लाइन पर पहुंच गई।
– जब दिव्या घर से निकली थी, तो कॉल कनेक्ट होने पर साहिल उसे समझाने की कोशिश कर रहा था। साथ ही, उसके घरवालों को भी दूसरे मोबाइल फोन के जरिए उसका लोकेशन बता रहा था, ताकि उसे बचाया जा सके। हालांकि, वह इस कोशिश में नाकाम रहा।
पूछा- फोन इतनी देर से बंद क्यों था? किसी और से बातें कर रहे थे क्या?
लड़की ने रेलवे ट्रेक के पास पहुंचकर प्रेमी को वीडियो कॉल किया, तो वह कनेक्ट हो गया। पूछा, फोन इतनी देर से बंद क्यों था? किसी और से बातें कर रहे थे क्या? लड़के ने जब समझाना चाहा कि बैटरी डिस्चार्ज हो गई थी, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं हुई। तकरार होती रही और इसी दौरान लड़की ट्रैक पर आ रहे मालगाड़ी के इंजन के आगे कूद गई। लड़का देखता रहा कि उसकी लवर के पीछे ट्रेन का इंजन आ रहा है और वहीं ट्रेन का ड्राइवर चिल्लाकर उसे ट्रैक से हटने के लिए कह रहा है। लेकिन, देखते-ही-देखते लड़की इंजन की चपेट में आ गई।
दोस्त को किया था मैसेज, वह आएगा तो नहीं मिलूंगी
खुदकुशी के पहले दिव्या री ने अपने एक दाेस्त को भेजे मैसेज में लिखा था- “सब कुछ खत्म हो गया है, वह आएगा तो मैं उसे नहीं मिलूंगी।”
एक्स गर्लफ्रेंड तक पहुंची पुलिस, उसने कहा- साहिल से काफी पहले टूट चुका था रिश्ता
जांच के दौरान पुलिस को साहिल के एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में पता चला, तो उससे भी पूछताछ की। उसने कहा कि काफी दिनों से साहिल से उसका कोई रिश्ता नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *