Threats to kill Samajawadi leader Azam Khan and his son

Rampur, Feb 10 (UNI) Firebrand Samajwadi Party leader Azam Khan and his legislator son, Abdullah, are said to have received death threats from an anonymous caller, a police official told UNI here on Saturday.
Suar MLA Abdullah Azam Khan filed a complaint on Friday evening that he had received a call from an international number threatening to kill him and his father Azam Khan within 24 hours.
Vidya Singh Diwakar, Ganj police station in charge, told UNI investigations were underway.
उत्तर प्रदेश: अखिलेश यादव सरकार में कैबिनेट मंत्री रह चुके आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्लाह को मिली जान से मारने की धमकी
लखनऊ. उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री और अपने विवादित बयानों से लगातार सुर्खियों में रहने वाले आजम खान और उनके बेटे को जान से मारने की धमकी मिली है. उनके बेटे और स्वार से विधायक अब्दुल्लाह आजम ने पुलिस को इस मामले में तहरीर दी है. विधायक की ओर से तहरीर मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. अब्दुल्ला आजम ने तहरीर में कहा है, “गुरुवार रात से शुक्रवार दोपहर तक उनके मोबाइल फोन पर अलग-अलग इंटरनेशनल नंबरों से कई बार धमकी भरी कॉल आई.”
विधायक का आरोप है कि उनके परिवार को पहले भी धमकी दी गई थी लेकिन पुलिस ने अभी तक उस पर कोई कार्रवाई नहीं की. अगर इस बार उनकी शिकायत गंभीरता से नहीं ली गई तो वह विधानसभा अध्यक्ष से मामले की शिकायत करेंगे. इस बीच पुलिस अधीक्षक विपिन ताडा के मुताबिक विधायक और उनके पिता को इंटरनेशनल कॉल के जरिए जान से मारने की धमकी की तहरीर मिली है. रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. इस मामले में ज्यादा जानकारी का इंतजार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *