Father rapes 13 years old step-daughter

Chandigarh: A carpenter raped his 13 years old step-daughter for 4 months. The matter came to the fore when she got despressed and her mother took her into confidence to get information about the incident. The police has arrested the accused.
फोन पर बेटी से गंदी बात करता था सौतेला पिता, फिर मां को ऐसे पता चला हुआ है रेप
चंडीगढ़.13 साल की बेटी के साथ 50 साल का सौतेले बाप रेप करता था। लड़की को पता था कि वो रेप की बात किसी को बताएगी तो कोई यकीन नहीं करेगा। इसलिए उसने तीन दिन तक खाना नहीं खाया। जब उसकी मां ने पूछा तो उसने रेप की बात बताई। थाना पुलिस ने एफआईआर रजिस्टर कर आरोपी पिता को अरेस्ट कर लिया है। मामले में पुलिस ने बच्ची को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने पेशकर उसके 164 के बयान दर्ज करवा लिए हैं। बच्ची ट्रॉमा में है और पुलिस उसकी काउंसिलिंग करवाने की तैयारी में है। आरोपी पिता लकड़ी के सोफे बनाने का काम करता है। पुलिस ने बच्ची का अस्पताल से मेडिकल करवा लिया है। सैम्पल को सीज किया…
– बच्ची की मां पेशेंट केयर का काम करती है। उनके परिवार में बच्ची और मां के अलावा एक छोटा भाई है।
– बच्ची की मां अपने पहले पति से अलग हो गई थी।
– करीब चार साल पहले उसने आरोपी के साथ शादी की थी।
– बच्ची चंडीगढ़ के ही एक सरकारी स्कूल में 7th क्लास में पढ़ती है।
बच्ची जब टेंशन में दिखी तो मां ने पूछा- क्या हुआ है…
– बच्ची पिछले करीब एक हफ्ता पहले से ठीक से खाना नहीं खा रही थी। जब तीन-चार दिन हो गए तो मां को लगा कि बच्ची किसी बात की वजह से परेशान है।
– मां ने बच्ची से बात की लेकिन उसने कुछ नहीं बताया। इसके एक दिन बाद मां ने दोबारा बच्ची से बात की। बच्ची कुछ भी बता नहीं रही थी।
– इस पर मां ने उसे कॉन्फिडेंस में लिया। उसे बोला कि वह उसकी दोस्त है अगर उससे कुछ गलत भी हुआ है तो भी वह उसे कुछ नहीं बोलेंगी।
– बच्ची कुछ बोलना चाह रही थी लेकिन बोल नहीं पा रही थी। इससे मां का शक यकीन में बदल गया कि कुछ गलत हुआ है।
एक दिन मां चुप रही फिर ली 1098 से मदद
– एक दिन तक मां चुप रही, इसके बाद मां ने सोमवार को हेल्पलाइन 1098 की मदद ली।
– हेल्पलाइन की टीम से उनके ऑफिस में मुलाकात हुई। इसके बाद वह उनके साथ चलने के लिए तैयार हो गए।
– इसके बाद मंगलवार को सुबह हेल्पलाइन की टीम मौके पर गई। इसमें को-ऑर्डिनेटर शीतल सगोत्रा, काउंसलर कमलेश शर्मा और टीम मेम्बर गुरप्रीत थे। टीम ने पुलिस को बुलाया और पिता को पकड़ लिया।
चार महीने से हो रहा है रेप
– आरोपी पिता जिस शोरूम में लकड़ी के सोफा बनाने का काम करता है उसका एक गोडाउन भी मनीमाजरा में ही है।
– उस गोडाउन में अंदर एक कमरा बना हुआ है जिसमें वह रेप करता था। डीएसपी ईस्ट सतीश कुमार ने बताया कि लड़की ने शिकायत की थी कि उसके साथ चार महीने से रेप हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *